Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

पूर्व मिस इंडिया सेलिना जेटली के पीछे पड़ गया है ये पाकिस्तानी, छेड़खानी की शिकायत पर विदेश मंत्रालय सक्रिय

अंजू को पाकिस्तान लेजाकर फातिमा बनाए जाने के बाद अब एक अभिनेत्री के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। पूर्व मिस इंडिया सेलिना जेटली के मुताबिक एक पाकिस्तानी काफी समय से उनके पीछे पड़ा है और अश्लीलता कर रहा है। इस शिकायत के बाद विदेशमंत्रालय ने पाकिस्तान से शिकायत की है।

Dharmendra Kumar Mishra Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Updated on: July 31, 2023 23:50 IST
अभिनेत्री सेलिना जेटली, पूर्व मिस इंडिया- India TV Hindi
Image Source : FILE अभिनेत्री सेलिना जेटली, पूर्व मिस इंडिया

अंजू को फेसबुक से दोस्ती कर पाकिस्तान ले जाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि इसी दौरान एक पाकिस्तानी द्वारा पूर्व मिस इंडिया पर डोरे डालने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। अभिनेत्री ने इस बात की शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग से भी की है। पाकिस्तानी नागरिक पूर्व मिस इंडिया के पीछे पड़ गया है। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए विदेश मंत्रालय इस मामले में सक्रिय हो गया है।

अभिनेत्री-मॉडल सेलीना जेटली ने कहा है कि उन्हें एक पाकिस्तानी परेशान कर रहा है। वह पेशे से पत्रकार है। अभिनेत्री ने खुद को छेड़ने वाले पाकिस्तानी पत्रकार के खिलाफ शिकायत दी है। इस पर विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान उच्चायोग से बात की है। जेटली ने कहा कि उन्होंने राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) को शिकायत भेजी थी, जिसने यह शिकायत विदेश मंत्रालय को भेज दी थी। अभिनेत्री ने पहले कहा था कि पाकिस्तान के एक पत्रकार ने कुछ महीने पहले उन्हें परेशान किया था।

ट्वीट कर अभिनेत्री ने बताया पूरा मामला

अभिनेत्री जेटली ने रविवार को ट्वीट किया, “अपराधी सोशल मीडिया पर अपनी लोकेशन में लगातार बदलाव करता रहता है, लेकिन वह पाकिस्तान में छिपा है, जिसके परिणामस्वरूप मेरे लिए कानूनी सहारा लेना संभव नहीं था और वह सीमा पार से मेरे चरित्र व शील पर हमला करता रहा।” अभिनेत्री ने लिखा, “मैंने इस मामले को भारत में राष्ट्रीय महिला आयोग के सामने रखा। महिला आयोग ने मेरी शिकायत का संज्ञान लिया और मामले में आवश्यक कार्रवाई शुरू करने के लिए विदेश मंत्रालय को पत्र लिखा।” पूर्व मिस इंडिया ने 18 जुलाई के विदेश मंत्रालय के पत्र की प्रति भी साझा की। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय महिला आयोग को विदेश मंत्रालय की तरफ से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। उन्होंने कहा कि मंत्रालय ने मामले पर दिल्ली में पाकिस्तान उच्चायोग से बात कर तत्काल जांच व कार्रवाई की मांग की है।  (भाषा)

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में फिर भेजा घुसपैठिया, BSF ने पहुंचा दिया 7 हूरों के पास

इस मामले में सुप्रीम कोर्ट पहुंचे पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान, आपराधिक कार्यवाही पर रोक लगाने की मांग

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement