Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव: मेलानिया ट्रंप ने कहा-राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक योद्धा हैं

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप ने अपने पति के लिए चुनाव प्रचार करते हुए मंगलवार को कहा कि अमेरिका के लोगों का मनोबल कोरोना वायरस से अधिक शक्तिशाली है और राष्ट्रपति एक योद्धा हैं।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: October 31, 2020 9:52 IST
अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव: मेलानिया ट्रंप ने कहा-राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक योद्धा हैं - India TV Hindi
Image Source : AP अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव: मेलानिया ट्रंप ने कहा-राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक योद्धा हैं 

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप ने अपने पति के लिए चुनाव प्रचार करते हुए मंगलवार को कहा कि अमेरिका के लोगों का मनोबल कोरोना वायरस से अधिक शक्तिशाली है और राष्ट्रपति एक योद्धा हैं। उन्होंने कहा, “डोनाल्ड एक योद्धा हैं। वह अपने देश से प्रेम करते हैं और आप लोगों के लिए प्रतिदिन संघर्ष करते हैं।” 

मेलानिया ने कहा, “इतिहास में पहली बार, इस देश के नागरिकों ने सोशल मीडिया के जरिये प्रतिदिन अपने राष्ट्रपति के साथ तत्काल और सीधा संवाद किया। वह अपनी बात जिस तरह से रखते हैं उससे मैं हमेशा सहमत नहीं होती लेकिन उनके लिए यह महत्वपूर्ण है कि वह उन लोगों से सीधा संवाद कर सकें जिनके लिए वह काम कर रहे हैं।” 

पेंसिल्वेनिया राज्य में पहली बार सार्वजनिक तौर पर प्रचार अभियान में हिस्सा लेते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें न केवल एक मरीज बल्कि ‘‘चिंतित मां और पत्नी’’ के तौर पर भी कोविड-19 के प्रभावों का प्रत्यक्ष अनुभव हुआ है। मेलानिया ने कहा, “मैं जानती हूं कि इस शांत दुश्मन ने बहुत से लोगों की जान ली है। इस कठिन समय में मेरे परिवार की प्रार्थनाएं और संवेदनाएं आप सभी के साथ हैं।” 

उन्होंने कहा, “हम सभी जानते हैं कि अमेरिका के लोगों का मनोबल इस वायरस से अधिक शक्तिशाली है। हमने यह साबित किया है कि हम इस अप्रत्याशित चुनौती से निपट सकते हैं और हम यह करके दिखाएंगे। अनिश्चितता के इस समय में आगे आकर जिन्होंने सहायता की है मैं उन सभी को धन्यवाद देती हूं। अग्रिम मोर्चे पर काम काम करने वाले- शिक्षकों, स्वास्थ्य कर्मियों और बहुत से अन्य लोगों के प्रति मेरा और मेरे पति का आभार।” 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement