Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Lottery News: कॉफी पीने के लिए दुकान में घुसा था शख्स, जब बाहर आया तो 2 करोड़ रुपये जीत चुका था

माइगल मोरालेस ने कहा कि मैं सोच भी नहीं सकता था कि मैं इतनी बड़ी रकम जीत सकता हूं।

Vineet Kumar Singh Written By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: September 22, 2022 18:45 IST
Lottery Prize, Lottery Prize 2 Crore, Lottery Ticket, Lottery News, Lucky Lottery Number- India TV Hindi
Image Source : VIRGINIA LOTTERY मोरालेस ने बताया कि वह ऑरेन्ज में बीपी शॉर्ट्स फूड मार्ट में कॉफी पीने गए थे।

Highlights

  • मोरालेस कॉफी पीने के लिए एक स्टोर पर रुके थे।
  • स्टोर पर ही उन्होंने स्क्रैच लॉटरी का टिकट खरीदा था।
  • हाल ही में एक शख्स ने 8 करोड़ रुपये जीते थे।

न्यूयॉर्क: कुछ लोगों की किस्मत इतनी अच्छी होती है कि कई बार लोगों को उनसे रश्क होने लगता है। अब अमेरिका के वर्जीनिया में एक भाई साहब को ही ले लीजिए। जनाब एक गैस स्टेशन पर कॉफी पीने रुके थे, लेकिन जब वहां से निकले तो लगभग 2 करोड़ रुपये जीत चुके थे। यह किस्सा है अमेरिका के वर्जीनिया प्रांत के कलपेपर में रहने वाले माइगल मोरालेस का। माइगल ने वर्जीनिया लॉटरी के अधिकारियों को बताया कि वह कॉफी पीने के लिए रुके थे और तभी उन्होंने लॉटरी का टिकट खरीदा था।

‘लॉटरी के टिकट को स्क्रैच करते ही हैरान रह गया’

मोरालेस ने बताया कि वह ऑरेन्ज में बीपी शॉर्ट्स फूड मार्ट में कॉफी पीने गए थे, तभी उन्होंने गोल्ड जैकपॉट स्क्रैच-ऑफ लॉटरी टिकट खरीदने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने टिकट को स्क्रैच किया तब यह देखकर हैरान रह गए कि उन्हें 2.5 लाख डॉलर यानी कि करीब 2 करोड़ रुपये की लॉटरी लग गई थी। उन्होंने कहा कि मैं सोच भी नहीं सकता था कि मैं इतनी बड़ी रकम जीत सकता हूं। मोरालेस ने कहा कि वह इनमें से कुछ पैसे अपने परिवार पर खर्च करेंगे और कुछ बचत खाते में डालेंगे।

Lottery Prize, Lottery Prize 8 Crore, Lottery Ticket, Lottery News, Lucky Lottery Number

Image Source : VIRGINIA LOTTERY
जोस फ्लोर्स वेलासक्वेज ने लॉटरी में लगभग 8 करोड़ रुपये की रकम जीती है।

एक शख्स ने हाल ही में जीते थे 8 करोड़ रुपये
बता दें कि पिछले दिनों खबर आई थी कि अमेरिका के वर्जिनिया प्रांत के रहने वाले जोस फ्लोर्स वेलासक्वेज कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए गैस स्टेशन पर रुके थे, और उन्होंने लॉटरी में 10 लाख डॉलर (8 करोड़ रुपये) जीते थे। वेलासक्वेज ने बताया था कि वर्जिनिया लॉटरी का 20X the Money Scratch-off Ticket उन्होंने ऐनाडेल के एक सेफवे स्टोर से खरीदा था। वेलासक्वेज ने बताया कि स्टोर में वह कुछ कोल्ड ड्रिंक्स वगैरह खरीदने के लिए रुके थे। उन्हें पहले लगा था कि उनको 600 डॉलर की लॉटरी लगी है, लेकिन जब बाद में असली रकम पता चली तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement