Monday, April 29, 2024
Advertisement

8 साल बाद मिला 'लापता' शख्स, पता चला-बंधक बनाकर मां ही कर रही थी उसका यौन शोषण

एक महिला हवस में इस कदर अंधी हो गई कि उसने मां-बेटे के रिश्ते को भी कलंकित कर डाला। आरोप है कि महिला ने अपने 17 वर्षीय बेटे की पुलिस में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी और उसे घर से फिर 8 वर्ष तक बाहर नहीं जाने दिया। बेटे से पति जैसा रोल निभाने को कहती थी। बेटे किसी तरह चंगुल से निकला तो पुलिस को ये बात बताई।

Dharmendra Kumar Mishra Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Published on: July 07, 2023 13:54 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

अमेरिका में एक महिला ने मां-बेटे के रिश्ते को ही तार-तार कर डाला है। 8 साल से लापता हुए शख्स ने स्वयं यह बात बताई है। मां ने बेटे की गुमशुदगी की पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। फिर 8 वर्षों तक उसे घर से निकलने नहीं दिया और बंधक बनाकर रखा। ताकि वह अपनी शारीरिक इच्छाओं को तृप्त कर सके। कलियुगी मां की इस करतूत की पोल एक सामाजिक कार्यकर्ता क्वानेल एक्स ने अपने दावे में खोल दी है। सामाजिक कार्यकर्ता के अनुसार उसके बेटे ने बताया कि जब वह 17 साल का था, तभी मां ने उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी, लेकिन वह कहीं गया नहीं था। 8 वर्षों तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाती रही। अब वह 25 वर्ष का हो चुका है।

रूडी फ़रियास किशोरावस्था में 'लापता' हुआ था और वर्षोंं तक माँ का सेक्स गुलाम बना रहा। उसकी मां ने 2015 में पूर्वोत्तर ह्यूस्टन में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका बेटा अपने दो डॉग्स को टहलाने गया था और लापता हो गया। बाद में दोनों डॉग्स तो मिल गए, लेकिन किशोर का कहीं पता नहीं चला। ह्यूस्टन पुलिस ने एक चौंकाने वाले रहस्योद्घाटन में कहा कि टेक्सास का रहने वाला रूडी फ़रियास आठ साल से पूरे समय अपनी माँ के साथ रह रहा था। फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार स्थानीय कार्यकर्ता के अनुसार एक चर्च के बाहर पाए जाने के लगभग एक हफ्ते बाद रूडी फरियास ने अब मां पर दुर्व्यवहार के आरोप लगाए हैं।

बेटे से कहती थी निभाओ पति का किरदार

रिपोर्ट के अनुसार, कार्यकर्ता क्वानेल एक्स ने दावा किया कि रूडी की मां जेनी सैन्टाना ने उससे झूठ बोलते हुए और उसके साथ दुर्व्यवहार करते हुए उसे लगभग एक दशक तक छुपाकर रखा। वह बेटे से डैडी का किरदार निभाने के लिए कहती थीं। उसने बेटे को कहा उसे उसका पति बनना है। उन्होंने आगे दावा किया कि जेनी सैन्टाना ने रूडी को धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने इस बारे में किसी से कुछ भी कहा तो वह पुलिस के साथ परेशानी में पड़ जाएगी। रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि ह्यूस्टन पुलिस ने  लापता व्यक्ति का  बुधवार को एक होटल में कार्यकर्ता क्वानेल एक्स की उपस्थिति में उसकी मां जेनी सैन्टाना का आमना-सामना कराया और पूछताछ की।

रूडी ने कहा-गुलाम की तरह जीकर थक गया हूं

अपनी मां द्वारा यौन शोषण किए जाने से परेशान उसके बेटे रूडी ने कहा कि वह उसकी सीमाओं का सम्मान नहीं करने और गुलाम की तरह जीने से थक गया है। अब वह अपना जीवन जीना चाहता है। क्वानेल एक्स के मुताबिक यही उसके सटीक शब्द थे कि 'मैं एक गुलाम की तरह जीने से थक गया हूं। अब तक लापता चल रहे इस शख्स के मामले में गुरुवार को एक अप्रत्याशित मोड़ आ गया जब उसे एक चर्च के बाहर जीवित पाया गया और पुलिस ने खुलासा किया कि वह व्यक्ति केवल एक दिन के लिए गया था, लेकिन उसने और उसकी मां ने झूठे नामों का इस्तेमाल करके आठ साल तक इस चाल को बनाए रखा। पुलिस ने कहा, "उसकी मां इस बात पर अड़ी रहकर पुलिस को धोखा देती रही कि रूडी अभी भी लापता है।

यह भी पढ़ें

अमेरिका में रहने वालों के लिए बड़ी खबर, ह्वाइट हाउस ने शुरू की "ग्रीन कार्ड" वापस लेने की प्रक्रिया

फ्रांस के बैस्टिल डे परेड में पूरी दुनिया देखेगी हिंदुस्तान की नई ताकत, वायुसेना दल को लीड करेंगी भारत की नारी

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement