Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Shooting in America: अमेरिका में फिलीपीन के सरकारी अटॉर्नी की गोली मारकर हत्या, काली गाड़ी में सवार लोगों ने की फायरिंग

Shooting in America: अधिकारियों ने बताया कि अटॉर्नी जॉन अल्बर्ट लायलो अपनी मां के साथ फिलाडेल्फिया अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की ओर जा रहे थे, तभी पीछे से एक काली गाड़ी उनके पास आकर रुक गई और उसमें से उनकी कार पर कई गोलियां चलाईं गई।   

Shashi Rai Written by: Shashi Rai @km_shashi
Published on: June 20, 2022 12:26 IST
अमेरिका में फिलीपीन के सरकारी अटॉर्नी की गोली मारकर हत्या- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अमेरिका में फिलीपीन के सरकारी अटॉर्नी की गोली मारकर हत्या

Highlights

  • अमेरिका में फिलीपीन के सरकारी अटॉर्नी की गोली मारकर हत्या
  • फिलाडेल्फिया अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा जाते समय हुआ हादसा
  • रेल लाइट पर कैब रुकते ही काली गाड़ी में सवार लोगों ने की फायरिंग

Shooting in America: अमेरिका में फिलीपीन के सरकारी अटॉर्नी की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। अधिकारियों ने बताया कि अटॉर्नी जॉन अल्बर्ट लायलो अपनी मां के साथ फिलाडेल्फिया अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की ओर जा रहे थे तभी शनिवार सुबह करीब चार बजकर 10 मिनट पर पेन्सिलवेनिया विश्वविद्यालय के पास एक लाल बत्ती पर उनकी निजी कैब रुकी। तभी पीछे से एक काली गाड़ी उनके पास आकर रुक गई और उसमें से उनकी कार पर कई गोलियां चलाईं गई। 

अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया 

पुलिस ने बताया कि लायलो के सिर में गोली लगी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। हमला के कारण का भी अभी तक पता नहीं चल पाया है। अभी यह भी स्पष्ट नहीं है कि हमले में लायलो, उनकी मां या उबर चालक में से किसे निशाना बनाया गया था। फिलाडेल्फिया के ‘केवाईडब्ल्यू-टीवी’ के अनुसार, फिलीपीन के महावाणिज्य दूतावास ने बताया कि लायलो फिलीपीन सरकार के अटॉर्नी थे। उबर चालक और अटॉर्नी की मां के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

12 जून को शिकागो में हुई गोलीबारी

फिलीपीन के सरकारी अटॉर्नी को गोली मारने के पीछे क्या वजह थी ये तो अभी जांच का विषय है, लेकिन अमेरिका से गोलीबारी की खबर अकसर आती रहती है। अभी बीते 12 जून को शिकागो के पास गैरी क्षेत्र में स्थित इंडियाना नाइट क्लब में फायरिंग की घटना देखने को मिली। जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।  

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement