Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अपने 18 वर्षीय छात्र के साथ ही कार में गंदा काम कर रही थी शिक्षिका, मां ने ट्रेकिंग ऐप से पकड़ा

अमेरिका में 26 वर्षीय एक टीचर अपने ही छात्र के साथ कार में संबंध बना रही थी। शिक्षिका के साथ संबंध बनाते पकड़ा गया लड़का हाईस्कूल का छात्र था। अभी उसकी उम्र सिर्फ 18 साल थी। कई महीने से दोनों में अनैतिक संबंध बनने शुरू हुए थे। लड़के की मां ने ट्रैकिंग ऐप के जरिये उसे पकड़ लिया।

Dharmendra Kumar Mishra Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Published on: December 16, 2023 18:46 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : AP प्रतीकात्मक फोटो

अमेरिका में अपने 18 वर्षीय छात्र के साथ 26 वर्षीय महिला टीचर द्वारा शारीरिक संबंध बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लड़के की मां को पहले से ही शक था कि उसकी 26 वर्षीय महिला टीचर उसके बेटे के साथ अवैध संंबंध बनाती है। इस वजह से उसका बेटा रग्वी की प्रैक्टिस में भी अनुपस्थित रहता है। इससे मां परेशान थी। अपने बेटे और शिक्षिका को रंगे हाथों पकड़ने के लिए मां ने ट्रैकिंग ऐप का सहारा लिया। रिपोर्ट के अनुसार मां ने दोनों को ट्रैक करने के लिए विवादास्पद एप का उपयोग किया। 

बता दें कि ऐप के नोटिफिकेशन के बाद मां को पार्क रोड पार्क में अपने बेटे की मौजूदगी का पता चला। इस रहस्योद्घाटन से चिंतित होकर माँ खुद झटपट उस पार्क पहुंच गई। कथित तौर पर, उसने एक कार के अंदर अपने 18 वर्षीय बेटे और 26 वर्षीय साउथ मैक्लेनबर्ग हाई स्कूल की शिक्षिका गैब्रिएला कार्टया-नेफेल्ड आपत्तिजनक स्थिति में संबंध बनाते देखा। लड़के की मां ने सबसे पहले तत्काल वाहन और उसके लाइसेंस प्लेट की तस्वीरें खींचकर घटनास्थल का सुबूत जुटाया। इसके बाद, उसने घटना की रिपोर्ट करने के लिए अधिकारियों से संपर्क किया।

छात्र के साथ शिक्षिका के संबंध का ऐसे चला पता

बताया जा रहा है कि उसकी शिक्षिका और छात्र के बीच में छुट्टियों के दिनों में यह अवैध संबंध स्थापित हुआ। इसके बाद यह सिलसिला चल पड़ा।  द न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, जैसा कि पुलिस ने बताया कि माता-पिता को अपने बेटे के अनुचित संबंधों के बारे में अफवाहों के बारे में पता था। जब वह खेल अभ्यास से अनुपस्थित रहने लगा तो अभिभावक सतर्क हो गए थे। अभियोजकों ने कहा कि कार्टया-नेफेल्ड, जो विज्ञान की शिक्षिका हैं। एक बार टीचर के घर में ही छात्र उसके साथ संबंध बना रहा था। तभी से अफवाहों ने जोर पकड़ा था। 

छात्र-शिक्षिका के प्रेम की थी हर तरफ चर्चा

कार्टया-नेफेल्ड और छात्र के अनैतिक संबंधों के चर्चे हर तरफ थे। अभियोग में जिला अटॉर्नी ने कहा कि गिरफ्तारी से पहले महीनों तक अवैध संबंध की अफवाहें स्कूल के आसपास उड़ रही थीं, जिससे प्रशासकों को किशोर और उसके शिक्षक दोनों से पूछताछ करने के लिए प्रेरित किया गया था। एक शिक्षक द्वारा एक छात्र के साथ घोर यौन गतिविधि के पांच मामलों में शिक्षक पर हमला किया गया। उसे शुरू में पिछले महीने के अंत में मैक्लेनबर्ग काउंटी जेल ले जाया गया था, लेकिन तब से उसे जमानत मिल गई।

यह भी पढ़ें

ईरान ने दे दी इजरायली खुफिया एजेंसी मोसाद के जासूस को फांसी, खौल उठा पीएम बेंजामिन नेतन्याहू का खून

भारत आए ओमान के सुलतान, टेंशन में चीन-पाकिस्तान; जानें पीएम मोदी की हैथम बिन तारिक से हुई क्या बात

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement