Sunday, April 28, 2024
Advertisement

घर के स्वीमिंग पूल में 4 फुट का मगरमच्छ देखकर उड़े महिला के होश

महिला ने मगरमच्छ को देखने के बाद तुरंत पुलिस को फोन किया और जब वे वहां पहुंचे तो महिला की बातें सुनकर वे भी हैरान रह गए।

Vineet Kumar Written By: Vineet Kumar @JournoVineet
Published on: August 20, 2022 18:46 IST
Alligator, Alligator Pool, Alligator Swimming Pool, Alligator Florida Pool- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK.COM/ORANGECOSHERIFF Florida woman finds alligator swimming in backyard pool.

न्यूयॉर्क: मगरमच्छ जैसे खतरनाक जीव को दूर से देखने पर ही डर लगता है, ऐसे में अगर यह किसी के घर में घुस जाए तो उसकी हालत के बारे में सोचा जा सकता है। अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली एक महिला के घर में मगरमच्छ घुस आया था। वह आराम से उसके घर के पिछले हिस्से में बने स्वीमिंग पूल में तैर रहा था। महिला जब सुबह सोकर उठी और उसने जैसे ही खिड़की खोली, उसे अपने स्वीमिंग पूल में 4 फुट का मगरमच्छ तैरता हुआ दिखा।

स्वीमिंग पूल में मजे से तैर रहा था मगरमच्छ

महिला ने तुरंत पुलिस को फोन किया और जब वे वहां पहुंचे तो महिला की बातें सुनकर वे भी हैरान रह गए। ऑरेंज काउंटी शेरिफ के दफ्तर ने एक बयान में कहा, ‘गुरुवार को जब हमारे अधिकारी वहां पहुंचे तो एक मगरमच्छ स्वीमिंग पूल में तैर रहा था। हमारे अफसरों को इसकी ट्रेनिंग तो मिली नहीं थी, लेकिन मगरमच्छ को सुरक्षित तरीके से सेंट जॉन्स नदी में पहुंचा दिया गया।’ पुलिस अफसर जब मगरमच्छ को पकड़ने पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए।


आखिर यह मगरमच्छ पूल तक पहुंचा कैसे?
अब सवाल यह उठता है कि आखिर मगरमच्छ स्वीमिंग पूल तक पहुंचा कैसे? इसका जवाब भी कॉल करने वाली महिला ने दिया। उन्होंने कहा, ‘लगता है मगरमच्छ बाड़ के नीचे से अंदर चला आया। और जब इसे बाहर निकलने का रास्ता नहीं मिला तो यह स्वीमिंग पूल में ही उतर गया और वहीं तैरने लगा।’ वीडियो में नजर आ रहा है कि जब पुलिस अफसर स्वीमिंग पूल के पास पहुंचते हैं तो मगरमच्छ अभी वहीं तैर रहा होता है। वे उसे कचरे के डब्बे में पकड़कर बंद कर लेते हैं और बाद में उसे नदी में छोड़ दिया जाता है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement