Friday, March 29, 2024
Advertisement

करीना कपूर के इस बेहतरीन होममेड फेस मास्क से पाएं ग्लोइंग और सॉफ्ट स्किन

करीना कपूर लॉकडाउन में अपनी स्किन का खास ख्याल रही हैं। इसी के चलते उन्होंने ग्लोइंग स्किन के लिए एक फेस मास्क लगाया है। इसके साथ ही इसे बनाने के बारे में भी बताया है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: May 25, 2020 7:26 IST
करीना कपूर- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM/NISHSAREEN करीना कपूर

सभी लड़कियों की तरह ही बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को खुद की देखभाल करना काफी पसंद है। आमतौर पर सेलेब्स को शूटिंग के दौरान इतना समय नहीं मिलता है कि वह खुद का टीक ढंग से ख्याल रख पाएं लेकिन इस समय कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन है जिसके कारण सेलेब्स अपना ख्याल अच्छे तरीके से रख रहे हैं। हाल में ही करीना कपूर की दोस्त ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह फेस मास्क लगाए हुए नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं इस फेस मास्क को बनाने की विधि के बारे में भी करीना कपूर ने अपने फैंस को बताया है। उन्होंने यह भी बताया कि इस फेस मास्क के बारे में उनकी एक दोस्त ने बताया था।

करीना कपूर की दोस्त निशा सरीन ने उनकी तस्वीर शेयर करते हुए थैक्स बोला है। इसके साथ ही लिखा, 'पैक का उपयोग करने और प्यार करने के लिए धन्यवाद।'

करीना कपूर ने यूं बनाया फेस मास्क

एक बाउल में 2 चम्मच चंदन पाउड, 2 बूंदें विटामिन ई और चुटकीभर हल्दी के साथ थोड़ा सा दूध डालकर अच्छी तरह से मिक्स करें। इसके बाद इसे चेहरे पर अच्छी तरीके से लगाएं। कम से कम 20  मिनट लगा रहने के बाद साफ पानी से धो लें। इस फसमास्क से आपकी स्किन सुपर साफ, मुलायम और ग्लोइंग करेगी।  

मुहांसों से छुटकारा पाना है तो गुलाब जल का इस तरह करें इस्तेमाल, जल्द दिखेगा असर

ऑयली स्किन से परेशान लोगों के लिए काफी कारगर हैं ये घरेलू नुस्ख़े, एक बार जरूर अजमाएं

गर्मियों में ठंडक का एहसास देंगे ये 5 फेस पैक, चुटकियों में निखर जाएगा चेहरा

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement