Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बिहार: शादी के एक हफ्ते के बाद ही मामी को हो गया भांजे से प्यार, दोनों हुए फरार

आमतौर पर मामी और भांजे का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है, लेकिन बिहार के गोपालगंज जिले के मांझा थाना क्षेत्र में इस रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आई है, जहां एक विवाहिता शादी के कुछ ही दिनों के बाद अपने भांजे पर फिदा हो गई और फिर दोनों फरार हो गए।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 19, 2021 8:32 IST
बिहार: शादी के 4 दिन बाद...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE बिहार: शादी के 4 दिन बाद मामी को हो गया भांजे से प्यार, दोनों हुए फरार

गोपालगंज: आमतौर पर मामी और भांजे का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है, लेकिन बिहार के गोपालगंज जिले के मांझा थाना क्षेत्र में इस रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आई है, जहां एक विवाहिता शादी के कुछ ही दिनों के बाद अपने भांजे पर फिदा हो गई और फिर दोनों फरार हो गए। इस मामले की पुलिस अब जांच कर रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मांझा थाने के सुरवनिया गांव के रहने वाले राकेश शर्मा की शादी बड़े ही धूमधाम के साथ थावे थाना क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी से इसी साल 22 फरवरी को हुई थी।

दोनों अभी अपनी जिंदगी के सपने बुन ही रहे थे कि शादी के एक सप्ताह के बाद दुल्हन की जिंदगी में रिश्ते के भांजे का प्रवेश हो गया। आरोप है कि राकेश की अनुपस्थिति में बरौली का रहने वाला भांजा अपने कुछ साथियों के साथ अपनी मामी से मिलने आता था। इसी दौरान मामी और भांजे की आंखें चार हो गईं और एक दिन दोनों फरार हो गए।

राकेश हार्डवेयर की दुकान चलाते हैं। मांझा के प्रभारी थानाध्यक्ष रविकांत दुबे ने गुरुवार को बताया कि राकेश शर्मा के बयान पर अपहरण की एक प्राथमिकी मंगलवार को दर्ज की गई है। इस मामले में पांच लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि महिला की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

उन्होंने बताया कि सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि यह मामला पूरी तरह प्रेम प्रसंग का है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement