Monday, April 29, 2024
Advertisement

नशेड़ी पति की मारपीट से बचने के लिए पत्नी बनी 'शराबी', जब सच सामने आया तो सबके उड़े होश

पति ने जब अपनी बात रख दी तो पत्नी ने अपनी कहानी सुनाना शुरू किया। पत्नी ने बताया कि पहले पति रोज शराब पीकर घर आता था और अलग-अलग बहाने ढूढ़कर उसके साथ मारपीट व झगड़ा करता था।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: May 15, 2023 20:09 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

शराब से जुड़ी कई तरह की खबरें रोज सामने आती हैं। हालांकि, इस बार शराब का एक अनोखा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से सामने आया है। यहां की एक महिला पति के शराब पीने की आदत और उसके झगड़ा व मारपीट से तंग आकर ऐसा कदम उठाया, जिसे जानकर उसका पति भी हैरान रह गया। दरअसल, परिवार परामर्श में काउंसिल के लिए पहुंचे पति-पत्नी ने एक दूसरे पर शराबी होने का आरोप लगाया। पति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी शराब पीती है और नशे में धुत होकर चौराहे पर हंगामा करती है और उसकी इज्जत की ऐसी तैसी करती है। सबूत के तौर पर उसने काउंसलर को वीडियो भी दिखाए।

बहाने ढूढ़कर पत्नी से करता था मारपीट

पति ने जब अपनी बात रख दी तो पत्नी ने अपनी कहानी सुनाना शुरू किया। पत्नी ने बताया कि पहले पति रोज शराब पीकर घर आता था और अलग-अलग बहाने ढूढ़कर उसके साथ मारपीट व झगड़ा करता था। रोज-रोज की मारपीट से तंग आकर पति को उसी के भाषा में सबक सिखाने के लिए शराबी बनने की एक्टिंग शुरू कर दी। पत्नी ने कहा कि वो शराब नहीं पीती है, लेकिन पति का नशा उतारने के लिए वो नशेड़ी की एक्टिंग करती है। 

दोनों के बीच कराया गया लिखित समझौता 

पति-पत्नी का पक्ष सुनने के बाद काउंसलर ने दोनों के बीच लिखित समझौता कराया। पति को निर्देश दिया गया कि वह शराब नहीं पिए। इस पर पति ने लिखित में इस बात को कहा है कि वह हफ्ते में सिर्फ एक बार ही अब शराब पिएगा और पत्नी के साथ मारपीट कभी नहीं करेगा। लिखित समझौते के बाद कपल एक साथ घर चले गए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement