Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Exclusive: "अक्षरा आएं या पवन.. मुझे कोई दिक्कत नहीं", इंडिया टीवी से बोले बिहारी बाबू

आज इंडिया टीवी से खास बातचीत में बिहारी बाबू ने कहा कि आसनसोल सीट पर कोई भी आए उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। वहीं, गठबंधन के पीएम उम्मीदवार को लेकर भी अपनी बात रखी।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: March 20, 2024 6:27 IST
Shatrughan Sinha- India TV Hindi
Image Source : PTI TMC नेता शत्रुघ्न सिन्हा

टीएमसी ने बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को आसनसोल सीट का लोकसभा उम्मीदवार बनाया है। इसी सीट पर बीजेपी ने पवन सिंह को भी टिकट दिया था, पर पवन ने इस सीट से लड़ने से इनकार कर दिया। अब इंडिया टीवी से खास बातचीत में बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा ने खुलकर अपनी सीट व विपक्षियों पर बात की है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा इंडिया टीवी से कहा," मैं बिहारी या बंगाली बाबू नहीं बल्कि हिंदुस्तानी बाबू हूं"

'अक्षरा आएं या पवन मुझे कोई दिक्कत नहीं'

पवन सिंह के बारे में पूछने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, "पवन सिंह अच्छा लड़का है, नाम वापस ले लिए हैं, पर कोई तो आएगा ही वहां, अक्षरा आएं या पवन मुझे कोई दिक्क़त नहीं है।" देश में सबसे पहले मेरी सीट का ऐलान किया गया। सन्देशखाली मामले के जरिये ममता दीदी को बदनाम करने की कोशिश की गई, बीजेपी को इसका कोई फायदा नहीं होगा।

'कहां से लाएगी इतनी सीट, खरीदेगी क्या?'

बिहारी बाबू ने आगे कहा कि बीजेपी 400 पार का नारा दे रही है, कहां से लाएगी इतनी सीट, खरीदेगी क्या? मुझे लगता है 150 से पौने दो सौ (175) के आसपास सीट आएगी। आगे कहा कि बीजेपी की स्थिति कहीं 2004 के इंडिया शाइनिंग जैसी न हो जाए।

ममता बनर्जी की वजह से नीतीश ने नहीं छोड़ा गठबंधन

गठबंधन को लेकर सिन्हा ने कहा कि इंडिया गठबंधन में जिसकी मेजोरिटी होगी उसका PM होगा या मिल बैठकर सब तय करेंगे। वहीं, नीतीश को लेकर कहा कि ममता बनर्जी की वजह से नीतीश कुमार ने गठबंधन नहीं छोड़ा। साथ ही अपने प्रचार में अपनी बेटी व बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को शामिल करने के बारे में कहा कि मुझे आसनसोल में सोनाक्षी से प्रचार कराने की आवश्यकता है, जनता मेरे साथ है।

यशवंत सिन्हा के बारे में मिल सकती चौंकाने वाली खबर

टीएमसी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि यशवंत सिन्हा की बात का मुझे कोई अफ़सोस नहीं है, यशवंत सिन्हा के बारे में अगले दो-तीन दिन में आपको चौकाने वाली खबर मिल सकती है। PM पद के लिए मोदी के मुकाबले ममता भी हैं, केजरीवाल भी हैं और अखिलेश भी हैं।

ये भी पढ़ें:

Video: बिहार में हर्निया का ऑपरेशन कराने गए मरीज की डॉक्टर ने कर दी नसबंदी, अस्पताल के कारनामे से हर कोई हैरान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement