Thursday, May 02, 2024
Advertisement

शाम को हुई गिरफ्तार, सुबह जेल में लगा ली फांसी, महिला पर दहेज के लिए बहू की हत्या का था आरोप- VIDEO

बेतिया में हत्या के मामले में गिरफ्तार महिला का शव एक थाने के परिसर में लटका हुआ मिला। आरोपी को दहेज हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था और उसे पश्चिम चंपारण के जिला मुख्यालय बेतिया के शिकारपुर थाने में महिला बैरक में रखा गया था।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: April 23, 2024 9:23 IST
बैरक में महिला ने की आत्महत्या - India TV Hindi
बैरक में महिला ने की आत्महत्या

बिहार के बेतिया में एक महिला बैरक में आत्महत्या कर ली। मामला शिकारपुर थाने का है। महिला बैरक में सोमवार सुबह 11:00 बजे पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। उसे बहू की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उसकी पहचान महुअवा निवासी महेंद्र साह की पत्नी रंभा देवी (52) के रूप में की गई। सूचना मिलने पर एसडीपीओ जयप्रकाश सिंह, पुलिस निरीक्षक राजीव कुमार, थानाध्यक्ष अवनीश कुमार समेत पुलिस पदाधिकारी महिला बैरक पहुंचे और शव को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेजा। 

दहेज के लिए बहू की हत्या का आरोप

बताया जा रहा है कि एक दिन पहले उसकी बहू अंतिमा देवी की दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी कराई गई थी। पुलिस रविवार की शाम उसे गिरफ्तार कर थाने लाई। उसकी घबराहट और शरीर में कंपन देख शाम को पुलिस ने अनुमंडल अस्पताल में इलाज कराया। इसके बाद महिला को बैरक में महिला पुलिसकर्मियों की अभिरक्षा में रखा गया था। सुबह न्यायालय ले जाने के लिए बैरक में तैनात महिला पुलिसकर्मी करीब 15 मिनट के लिए वहां से हटीं। इस बीच, रंभा देवी पंखे में अपनी साड़ी का फंदा बनाकर उससे लटक गई। 

रिश्तेदारों ने किया हंगामा

महिला के शव को लेकर पुलिस अनुमंडल अस्पताल पहुंची। मजिस्ट्रेट सीओ सुधांशु शेखर की मौजूदगी में आवश्यक प्रक्रिया पूरी की गई। इसके बाद जब शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्बुलेंस पर रखा जाने लगा, तो रिश्तेदारों ने हंगामा किया। शव को ले जाने से रोकने का प्रयास करने लगे। थानाध्यक्ष के समझाने-बुझाने पर आक्रोशित शांत हुए। थानाध्यक्ष ने पीड़ित परिजनों को आश्वस्त किया कि मौत मामले की गहनता से जांच की जाएगी। (रिपोर्ट- आलोक कुमार चौबे)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement