Saturday, May 04, 2024
Advertisement

रात के अंधेरे में प्याज चोरी करने खेत में घुसे चोर, किसान पर पत्थर-डंडों से किया हमला- VIDEO

दो चोर प्याज चोरी करने के लिए खेत में घुसे। इस दौरान चोरों और किसान के बीच जमकर मारपीट हो गई। किसान लहूलुहान हो गया। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस एक चोर को पकड़कर थाने ले गई, जबकि दूसरा चोर भाग निकला।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: April 23, 2024 7:56 IST
प्याज चोरी का मामला- India TV Hindi
प्याज चोरी का मामला

मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के तिंगजपुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां रात के अंधेरे में एक खेत से प्याज की चोरी करने आए चोरों और किसान के बीच जमकर मारपीट हो गई। किसान गंभीर रूप से घायल हो गया। किसान की आवाज सुन ग्रामीण खेत में पहुंचे और चोरों को पकड़ लिया। मामले की जानकारी मिलते ही सलसलाई पुलिस भी मौके पर पहुंची और चोरों को गिरफ्तार कर अपने साथ थाने लाई। 

लहूलुहान हो गया किसान 

इस समय प्याज की फसल काफी महंगी बताई जा रही है। ऐसे में अब चोर प्याज की चोरी करने में जुट गए हैं। बताया जा रहा है कि तिंगजपुर निवासी संजय प्रजापत की प्याज की फसल चुराने के लिए दो चोर उनके खेत पर पहुंचे थे। इन चोरों को संजय प्रजापत ने देख लिया और उन्हें पकड़ने की कोशिश की। चोरों ने संजय के ऊपर पत्थर और डंडों से हमला कर दिया, जिससे संजय लहूलुहान हो गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

दूसरा चोर भागने में कामयाब

संजय के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास के कुछ किसान मौके पर पहुंचे, जिन्होंने एक चोर को तो पकड़ा, लेकिन दूसरा भागने में कामयाब हो गया। घटना की सूचना ग्रामीणों ने सलसलाई पुलिस को दी। शिकायत मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और चोर को गिरफ्तार कर थाने लाई। पूछताछ में चोर ने बताया कि वह अपने एक साथी के साथ प्याज की चोरी करने खेत पर गया था, तभी किसान संजय ने उन्हें देख लिया। मजबूरी में उन्हें संजय पर हमला करना पड़ा। (रिपोर्ट- विनोद जोशी)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement