Friday, April 19, 2024
Advertisement

पटना में बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर पर पोती गई कालिख, अपशब्द भी लिखे; कौन कर रहा यह हरकत?

बागेश्वर सरकार के पोस्टर पर कालिख पोतने की साजिश एक जगह नहीं बल्कि शहर के कई हिस्सों में की गई थी और अब प्रशासन की तरफ से पटना में लगे बाबा बागेश्वर के पोस्टर को हटाने का आदेश जारी हो गया है।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Khushbu Rawal Published on: May 17, 2023 10:32 IST
baba bageshwar poster- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर पर पोती गई कालिख

पटना (बिहार): पटना में बाबा बागेश्वर के दरबार का आज आखिरी दिन है। बाबा को लेकर बिहार का सियासी पारा हाई है इस बीच बाबा बागेश्वर से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। पटना में बाबा बागेश्वर के पोस्टर को हटाया जा रहा है। प्रशासन ने बाबा के पोस्टर को हटाने का आदेश दिया है। पटना में बाबा बागेश्वर को लेकर जारी बवाल के बीच प्रशासन ने ये आदेश दिया है। इससे पहले कल रात बाबा बागेश्वर के पोस्टर पर कालिख भी पोती गई थी। कालिख पोतने के साथ पोस्टर पर बाबा को लेकर अपशब्द भी लिखे गए। शरारती तत्वों ने अपनी इस हरकत का वीडियो भी बनाया।

बता दें कि बागेश्वर सरकार के पोस्टर पर कालिख पोतने की साजिश एक जगह नहीं बल्कि शहर के कई हिस्सों में की गई थी और अब प्रशासन की तरफ से पटना में लगे बाबा बागेश्वर के पोस्टर को हटाने का आदेश जारी हो गया है।

देखें वीडियो-

पटना में बाबा बागेश्वर के दरबार का आज आखिरी दिन

बिहार में बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की एंट्री से लेकर अब तक यानी चार दिन बाबा का हनुमंत कथा कार्यक्रम हाउसफुल रहा। आज बिहार में बाबा की कथा का आखिरी दिन है। बाबा ने चार दिन में जो माहौल बनाया है उससे विरोधी बौखलाए हुए हैं यही वजह है कि पटना में बाबा बागेश्वर का विरोध बढ़ गया है। बाबा के विरोधी दरबार में तो भक्तों को आने से नहीं रोक पा रहे हैं ऐसे में वो तरह तरह के दूसरे हथकंडे अपना रहे हैं।

बाबा को एयरपोर्ट छोड़ने जाएंगे मनोज तिवारी
पटना में बाबा बागेश्वर को लेकर जारी सियासी घमासान और विरोध के बीच आज पंडित धीरेंद्र शास्त्री एक बार फिर दरबार लगाएंगे और हिंदू राष्ट्र की हुंकार भरेंगे। पटना के नौबतपुर में बाबा बागेश्वर के दरबार का आज पांचवां और अंतिम दन है। बाबा के दरबार में आज हर दिन से ज़्यादा भीड़ जुटने की उम्मीद है। कई बीजेपी नेता भी बाबा बागेश्वर के दरबार में हाज़िरी लगा सकते हैं। दरबार के बाद बीजेपी सांसद मनोज तिवारी बाबा को छोड़ने एयरपोर्ट जाएंगे।

यह भी पढ़ें-

इस बीच पटना में बाबा बागेश्वर ने एक बार फिर हिंदू राष्ट्र का संकल्प दोहराया है। बाबा ने कहा है कि उनका ये संकल्प बिहार से पूरा होता दिख रहा है। बाबा बागेश्वर ने अपील है कि सभी सनातनी अपने घर पर धर्म ध्वजा लहराएं, माथे पर तिलक लगाएं जिससे देश हिंदू राष्ट्र की तरफ अपने आप अग्रसर हो जाएगा। बाबा ने ये भी कहा कि भारत में रहना होगा तो अब सीताराम कहना होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement