Wednesday, February 28, 2024
Advertisement

भागलपुर के मेडिकल कॉलेज में छात्र ने की आत्महत्या, कॉलेज परिसर में जमकर बवाल

भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक छात्र ने आत्महत्या कर ली। इसके बाद गुस्साए छात्रों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। छात्रों ने अस्पताल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: December 03, 2023 9:53 IST
छात्र ने की आत्महत्या।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV छात्र ने की आत्महत्या।

भागलपुर: पूर्वी बिहार के सबसे बड़े मेडिकल कॉलेज जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भागलपुर में छात्रों के प्रदर्शन का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एमबीबीएस के फर्स्ट ईयर के छात्र राजीव रंजन ने शनिवार की शाम को हॉस्टल के अपने कमरे में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। मृतक छात्र पटना के कृष्णा नगर का रहने वाला है। एमबीबीएस के छात्र राजीव की सुसाइड की घटना के बाद मेडिकल छात्र आक्रोशित हो गए। वहीं आक्रोशित होकर मेडिकल कॉलेज के छात्र प्रदर्शन करने लगे। 

कार्यक्रम के आयोजन को कराया बंद

गुस्साए छात्रों ने जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भागलपुर के 50वीं वर्षगांठ पर आयोजित किए जा रहे कार्यक्रम गोल्डन जुबली समारोह को बन्द करा दिया। इसके बाद जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल की इमरजेंसी सेवा को भी ठप करा दिया। छात्रों ने यहां जमकर हंगामा किया। वहीं छात्र काफी आक्रोश में हैं। मीडियाकर्मियों को भी कवरेज करने से रोका गया। वहीं छात्रों ने हंगामा करते हुए अस्पताल अधीक्षक को हटाने और इस्तीफा देने की मांग की।

जमकर की नारेबाजी

अस्पताल परिसर से सामने आई वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि छात्रों में काफी गुस्सा व्याप्त है। गुस्साए छात्र अस्पताल परिसर में प्रदर्शन कर रहे हैं। साथ ही छात्र नारेबाजी भी करते हुए मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं। छात्रों का यह प्रदर्शन पूरी रात चला जो अभी भी जारी है। छात्रों ने अस्पताल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्रों ने पर्याप्त सुविधाएं ना मिलने का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि छात्र ने आत्महत्या क्यों की है। वहीं छात्रों के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

(भागलपुर से सुशील की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

गिरिराज सिंह के बयान पर बोले नीतीश के मंत्री मुरारी गौतम- किसी की औकात नहीं बिहार में मदरसे बंद कर दे

ससुराल आए दामाद की हत्या कर खेत में गाड़ा शव, गड्ढे से बाहर निकला हुआ था हाथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement