Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बुजुर्ग की पीट-पीटकर कर दी हत्या, फिर गले में जंजीर फंसा 500 मीटर तक शव को घसीटा; CCTV में कैद हुआ मौत का तमाशा

आरोपी युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है जिसे घर वालों ने कई दिनों से घर में जंजीर में बांधकर रखा था। लेकिन तीन दिन पहले वह जंजीर से खुलकर भाग गया था।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: August 17, 2023 11:11 IST
सीसीटीवी फुटेज में...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सीसीटीवी फुटेज में बुजुर्ग को घसीटते दिखा सनकी युवक

भागलपुर (बिहार): भागलपुर में 15 अगस्त के दिन लोग स्वंतत्रता दिवस के जश्न में डूबे हुए थे लेकिन एक सनकी युवक ने एनएच-80 पर करीब आधे घण्टे में दो बुजुर्गों (एक महिला और एक पुरुष) को मौत के घाट उतार दिया। एनएच-80 पर आधे घण्टे तक दोनों बुजुर्गों पर ईंट, रॉड और लोहे की जंजीर से सैकड़ों बार हमला करता रहा जबतक कि आरोपी को एहसास नहीं हुआ कि दोनों की मौत हो गई। मौत के बाद युवक ने ताला लगी हुई जंजीर बुजुर्ग व्यक्ति के गली में फंसाई और करीब 500 मीटर तक सड़क पर घसीटते रहा। लेकिन कोई भी बुजुर्ग को बचाने हिम्मत नहीं जुटा सका। घटना के बाद युवक वहां से फरार हो गया।

अब तक नहीं हुई बुजुर्गों की पहचान

इसके कुछ देर बाद आरोपी युवक फिर घटना स्थल पर आकर अनाप-शनाप बोलने लगा जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने उसको पकड़ कर जमकर पिटाई की। सूचना मिलने पर पुलिस ने पहुंचकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पुलिस अबतक दोनों मृत बुजुर्गों की पहचान नहीं कर सकी है।

कई दिनों से घर में कैद था आरोपी
मामला औद्योगिक थाना क्षेत्र के रानी तलाब का है। बताया जा है कि घटना 15 अगस्त की सुबह 5-5.30 बजे की है। आरोपी युवक की पहचान फतेहपुर गांव निवासी मो. आजाद के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार आरोपी युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है जिसे घर वालों ने कई दिनों से घर में जंजीर में बांधकर रखा था। लेकिन तीन दिन पहले वह जंजीर से खुलकर भाग गया था। इसके बाद से इलाके में उसकी हरकत से लोग परेशान था। आरोपी आजाद को पुलिस गिरफ्तार कर न्यायिक हिरास्त में भेज दिया है।

3 बेटियों और एक बेटे का पिता है आरोपी
आजाद की शादी 2010 में हुसैनाबाद में हुई थी। उसके तीन बेटियां और एक बेटा है। वह छड़ बांधने का काम करता था लेकिन कुछ दिनों से उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।

(रिपोर्ट- सुशील)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement