Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Bihar Crime News: बेगूसराय में खूनी तांडव, बदमाशों ने 8 लोगों को मारी गोली; एक की मौत

Bihar Crime News: गोलीबारी की इस घटना पर बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में न सरकार है और न अपराधियों में कानून का डर है। अपराधियों ने निडर होकर कई लोगों पर गोलियां चलाईं और 4 थाना क्षेत्रों में 30 किमी घुमते रहे, लेकिन पुलिस पकड़ नहीं पाई।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Khushbu Rawal Updated on: September 14, 2022 6:18 IST
Begusarai - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Begusarai

Bihar Crime News: बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने खूनी तांडव मचा दिया है। बाइक सवार दो बदमाशों ने एनएच 28 और एनएच 31 पर आधे दर्जन जगहों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है। घटना तेघड़ा और बछवारा थाना क्षेत्र के एनएच 28 की है। घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अलग अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने बताया कि आठ में से एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

गोलियों के शिकार हुए चंदन कुमार की मौत

इस घटना को लेकर बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि बाइक सवार दो बदमाश एनएच पर घटना को अंजाम दे रहे थे। हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे जिले में नाकेबंदी की गई है। बता दें कि फायरिंग की घटना तेघरा अनुमंडल क्षेत्र के एनएच 28 पर तीन जगहों पर हुई। बेखौफ बदमाशों ने एक के बाद एक करीब 4 घटना को अंजाम दिया है। एनएच 28 पर बदमाशों की गोलियों के शिकार हुए चंदन कुमार की मौत हो गई।

गिरिराज सिंह ने साधा सीएम नीतीश पर निशाना
वहीं, गोलीबारी की इस घटना पर केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में न सरकार है और न अपराधियों में कानून का डर है। अपराधियों ने निडर होकर कई लोगों पर गोलियां चलाईं और 4 थाना क्षेत्रों में 30 किमी घुमते रहे, लेकिन पुलिस पकड़ नहीं पाई। इस पर सीएम नीतीश कुमार को जवाब देना चाहिए।

साथ ही उन्होंने ट्वीट किया कि वह बुधवार सुबह आठ बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे, वहां से बेगुसराय में जो घटना हुई है, उस पर कानून व्यवस्था की जानकारी लेंगे और पीड़ितों से मिलेंगे। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बिहार का दुर्भाग्य है कि यहां सरकार नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। बिहार के मुख्यमंत्री को भय लगता है ये कहने में कि मैं जंगल राज का हूं, जिस दिन वे ऐसा कहेंगे वहां के उपमुख्यमंत्री उन्हें सत्ता से हटा देंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement