Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Bihar News: पूर्व MLC अनवर अहमद के बेटे को पुलिस से भिड़ना पड़ा महंगा, DSP को धमकाने के बाद हुए गिरफ्तार

Bihar News: पुलिस ने जब उन्हें ऐसा करने से रोका तो उन्होंने DSP को धमकी दी कि वह उनकी वर्दी उतरवा देंगे। बता दें कि असफर अहमद वार्ड नंबर 40 से पार्षद हैं और वह पुलिस पार्टी पर हमला करने वाले दुकानदार को छुड़ाने के लिए थाने गए थे।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: September 10, 2022 12:36 IST
Asfar Ahmad arrested - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE Asfar Ahmad arrested

Highlights

  • पूर्व MLC अनवर अहमद के बेटे को पुलिस से भिड़ना पड़ा महंगा
  • DSP को धमकाने के बाद हुए गिरफ्तार
  • उन्होंने DSP को धमकी दी कि वह उनकी वर्दी उतरवा देंगे

Bihar News:  बिहार में आरजेडी नेता और पूर्व MLC अनवर अहमद के बेटे असफर अहमद  को पुलिस के ऊपर दबंगई दिखाना महंगा पड़ गया है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। असफर ने गुरुवार को पटना के पीरबहोर थाने में जमकर हंगामा किया था और DSP अशोक प्रसाद के साथ धक्का मुक्की भी की थी। दरअसल असफर लॉकअप में बंद एक आरोपी को छुड़ाने की कोशिश कर रहे थे। 

पुलिस ने जब उन्हें ऐसा करने से रोका तो उन्होंने DSP को धमकी दी कि वह उनकी वर्दी उतरवा देंगे। बता दें कि असफर अहमद वार्ड नंबर 40 से पार्षद हैं और वह पुलिस पार्टी पर हमला करने वाले दुकानदार को छुड़ाने के लिए थाने गए थे।

क्या है पूरा मामला

दरअसल गुरुवार को पुलिस की टीम सब्जीबाग डेंटल कॉलेज में दबिश देने पहुंची थी, इस दौरान पुलिसकर्मियों पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने एक दुकानदार को गिरफ्तार भी कर लिया था। इसके बाद वार्ड पार्षद असफर अहमद थाने पहुंचे और हंगामा करने लगे। उन्होंने डीएसपी और अन्य पुलिसकर्मियों के साथ धक्का मुक्की की और सड़क ब्लॉक कर दी। इसी मामले में पुलिस ने शुक्रवार देर रात असफर अहमद को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस कर रही अन्य आरोपियों की तलाश

इसी मामले में पुलिस अन्य आरोपियों को तलाश कर रही है। उनकी पहचान की जा चुकी है। हालात को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। इसके अलावा दुकानदारों ने पुलिस की कार्रवाई के विरोध में प्रदर्शन शुरू कर दिया है। 

वार्ड पार्षद असफर अहमद की रिहाई के लिए आए खूब फोन

वार्ड पार्षद असफर अहमद को रिहा करवाने के लिए उनके पिता अनवर अहमद ने पूरी ताकत लगा दी लेकिन स्थानीय पुलिस ने उन्हें छोड़ने के लिए मना कर दिया। तमाम बड़े अधिकारियों और नेताओं ने भी फोन किए लेकिन अफसार रिहा नहीं हुए। पीड़ित डीएसपी का कहना है कि अफसार के खिलाफ नियम के अनुसार ही कार्रवाई की जा रही है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद है। 

असफर अहमद से पहले उनके पिता भी पुलिस के साथ दुर्व्यवहार कर चुके हैं। आरजेडी के पूर्व एमएलसी अनवर अहमद के खिलाफ भी एक दरोगा के साथ मारपीट का आरोप लगा था। साल 2008 में उनके खिलाफ पटना के पीरबहोर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement