Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Bihar news: कोचिंग से लौट रही लड़की को सिरफिरे आशिक ने मारी गोली, मचा हड़कंप

Bihar news: पुलिस ने बताया कि यह मामला प्रेम प्रसंग से संबंधित का लग रहा है। छात्रा पहले किसी और कोचिंग संस्थान में पढ़ाई करने जाती थी। वहीं पर एक युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। बाद में दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। फिर छात्रा ने दूसरे कोचिंग संस्थान में जाना शुरू कर दिया। इससे आरोपी नाराज हो गया।

Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: August 18, 2022 11:19 IST
Girl shot dead in broad daylight in Patna- India TV Hindi
Image Source : VIDEOGRAB Girl shot dead in broad daylight in Patna

Highlights

  • 9वीं की छात्रा को एक लड़के ने सरेआम मारी गोली।
  • इंद्रपुरी रोड नंबर-4 पर बुधवार दोपहर को हुई घटना।
  • पुलिस ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है।

Bihar news: बिहार में JDU और RJD की नई सरकार के गठन के बाद कानून व्यवस्था पर लगातार सवाल उठ रहें हैं। ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना से है, जहां एक 9वीं क्लास की स्टूडेंट को एक सिरफिरे ने गोली मार दी। जानकारी के मुताबिक बेउर थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी मोहल्ला से छात्रा जब कोचिंग पढ़कर घर लौट रही थी उसी समय वारदात को अंजाम दिया गया। पटना में कोचिंग से लौट रही एक 9वीं कक्षा की छात्रा को एक लड़के ने सरेआम गोली मार दी। मिली जानकारी के मुताबिक लड़की के पिता सब्जी बेचने का काम करते हैं।

गोली लगने के बाद छात्रा जख्मी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गोली लगने के बाद छात्रा जख्मी हो गई, उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वारदात इंद्रपुरी में हुई। पुलिस ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है और आरोपी फरार है। मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आरोपी लड़की को गोली मारकर भागता हुआ दिखाई दे रहा है। जानकारी के मुताबिक यह घटना बेऊर थाना इलाके के इंद्रपुरी रोड नंबर-4 पर बुधवार दोपहर को हुई है। गोली चलते ही आसपास के इलाके में अफरातफरी मच गई। छात्रा के पिता सब्जी बेचते हैं। उसका घर मौके से करीब 200 मीटर ही दूर है।

प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है मामला

पुलिस ने बताया कि यह मामला प्रेम प्रसंग से संबंधित का लग रहा है। छात्रा पहले किसी और कोचिंग संस्थान में पढ़ाई करने जाती थी। वहीं पर एक युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। बाद में दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। फिर छात्रा ने दूसरे कोचिंग संस्थान में जाना शुरू कर दिया। इससे आरोपी नाराज हो गया और उसने छात्रा को गोली मार दी। घटना का CCTV वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है, लोग कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन और बिहार सरकार पर सवालिया निशान लगा रहे हैं।

 

वहीं जब मीडिया ने इस मामले में लोगों से बात कि तो लोगों में पुलिस के रवैये को लेकर खासी नाराजगी देखने को मिली। उनका कहना था कि बिहार में पहले भी प्रशासन और पुलिस व्यवस्था लचर थी। सरकार बदलने का असर अब साफ दिख रहा है। लोगों ने कहा कि सरकार बदलते ही अपराधी बेखौफ हो गए हैं और आए दिन इस तरह की घटना देखने को मिल सकती है। लोगों के मुताबिक, सरकार बनने के बाद से ही बिहार में कई आपराधिक गतिविधियां बढ़ती हुई दिख रही हैं।

बीतें दिनों हुई थी पत्रकार की हत्या

बता दें कि बीते दिनों शपथ लेने के बाद बिहार में 10 अगस्त को एक पत्रकार की गोलीमार कर हत्या कर दी गई थी। 11 अगस्त को एक और स्थानीय पत्रकार की हत्या कर दी गई थी और बेतिया के एक पुजारी की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई। 11 अगस्त को ही पटना के एक कार शोरूम में बहुत बड़ी लूट हुई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement