Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bihar News: मुजफ्फरपुर में 6 साल की मासूम से रेप, कपड़े तक फाड़ डाले, ब्लीडिंग होने पर भागा नाबालिग

6 साल की बच्ची से पड़ोसी के रहनेवाले 12 साल के एक किशोर ने रेप किया। बच्ची की मेडिकल जांच कराई गई है और पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है। आरोपी भी नाबालिग है इसलिए उसी अनुसार आगे की कार्रवाई चल रही है।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: May 15, 2022 19:26 IST
Minor Girl- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK (REPRESENTATIONAL PIC) Minor Girl

Highlights

  • 6 साल की मासूम से पड़ोस के लड़के ने की दरिंदगी
  • बच्ची के विरोध करने पर हाथ से दबा दिया उसका मुंह
  • प्राइवेट पार्ट से निकल रहा था खून, हॉस्पिटल में भर्ती है मासूम

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में 6 साल की बच्ची से रेप हुआ है। पड़ोस के ही रहने वाले एक लड़के ने मासूम के साथ दरिंदगी की है। आरोपी बहलाकर मासूम को घर के दलान में ले गया, जहां उसने रेप किया। इस दौरान बच्ची चिल्लाने लगी तो उसका मुंह दबा दिया, उसके कपड़े तक फाड़ डाले। इतना ही नहीं, बच्ची जब किसी तरह घर लौटी तो उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। ये देख घरवाले दंग रह गए। फिलहाल आरोपी फरार है। मामला सकरा थाना क्षेत्र का है जहां 6 साल की बच्ची से पड़ोसी के रहनेवाले 12 साल के एक किशोर ने रेप किया। शनिवार की शाम मामले में महिला थाना में एफआईआर दर्ज कराई गई है। बच्ची की मेडिकल जांच कराई गई है और पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है। आरोपी भी नाबालिग है इसलिए उसी अनुसार आगे की कार्रवाई चल रही है।

विरोध करने पर अपने हाथ से दबा दिया बच्ची का मुंह

पीड़िता की मां के मुताबिक बच्ची अपने दरवाजे पर खेल रही थी। इसी बीच आरोपी बच्ची को बहला फुसलाकर बगल के दलान में ले गया। वहां पर ले जाकर उसके साथ जोर जबरदस्ती करने लगा। बच्ची ने इसका विरोध किया तो उसका मुंह अपने हाथ से दबा दिया। उसे धमकी भी दी बच्ची काफी सहम गई थी। आरोपी ने उसके साथ रेप किया और उसके कपड़े तक फाड़ डाले। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। बच्ची की हालत खराब हो गई थी। उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था वह उसी हालत में घर पहुंची। परिजन उसे देखकर हैरान रह गए। वह सिर्फ रोए जा रही थी। घटना के बारे में पूछे जाने पर बच्ची ने पूरी बात बताई की किस तरह आरोपी ने उसके साथ रेप किया है।

पीड़िता और आरोपी के घरवालों में हुआ विवाद
वहीं, घटना के बारे में सुनकर परिजन आग बबूला हो गए। उसकी मां समेत अन्य लोग आरोपी के घर पर इसकी शिकायत करने गए तो आरोपी के परिजन ने उनलोगों को ही गाली देना शुरू कर दिया। पीड़िता के परिजन ने इसका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट भी की गई। आसपास के लोगों के बीच बचाव के बाद मामला शांत हुआ। इसके बाद वे लोग बच्ची को लेकर थाना गए। वहां से थानेदार ने फौरन उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement