Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Bihar News: बिहार में महिला पुलिस ने की आत्महत्या, फंदे से लटकी मिली लाश

इस बाबत स्थानीय लोगों का कहना है कि खुशबू आईटीआई कॉलोनी के एक मकान में किराए पर रहती थी। मंगलवार की सुबह ड्यूटी से वह अपने कमरे पर लौटी। इसके बाद देर शाम तक खुशबू को किसी ने नहीं देखा और अंदर से कमरा बंद था साथ ही कमरे की खिड़की खुली हुई थी।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: February 21, 2023 22:02 IST
Bihar News Woman police commits suicide in Bihar bettiah dead body found hanging- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बिहार में महिला पुलिस ने की आत्महत्या

बिहार के बेतिया में मंगलवार की शाम एक महिला सिपाही ने आत्महत्या कर ली। महिला सिपाही की लाश उसी के कमरे में फंदे से लटकी मिली। बता दें कि महिला सिपाही की पहचान खुशबू कुमारी के रूप में की गई है जो कि 28 वर्षीय हैं। खुशबू बेतिया पुलिस फोर्स में डायल 112 पर कार्यरत थी। इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस प्रशासन की टीम पहुंची। इसके बाद खुशबू के शव को फंदे से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी मेडिकल अस्पताल भिजवाया दिया है। बता दें कि पुलिस इस मामले में सभी एंगल से जांच करने में जुट चुकी है।

फंदे से लटककर दी जान

बता दें कि खुशबू बिहार के बेगूसराय जिले की रहने वाली थी। इस बाबत सदर डीएसपी मुकुल परिमल पांडे ने बताया कि हर एंगल से इस मामले की जांच की जा रही है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। इस बाबत स्थानीय लोगों का कहना है कि खुशबू आईटीआई कॉलोनी के एक मकान में किराए पर रहती थी। मंगलवार की सुबह ड्यूटी से वह अपने कमरे पर लौटी। इसके बाद देर शाम तक खुशबू को किसी ने नहीं देखा और अंदर से कमरा बंद था साथ ही कमरे की खिड़की खुली हुई थी। 

आत्महत्या की वजह क्या?

खिड़की खुली होने के कारण लोगों ने खिड़की से देखा कि खुशबू का शव फंदे से झूल रहा है। ऐसे में रूम मालिक को इस घटना की जानकारी दी गई। इसके बाद पुलिस को इस बाबत सूचित किया गया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने खुशबू के शव को फंदे से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए रवाना किया। थानाध्यक्ष ने इस बाबत कहा कि घटना का मुख्य कारण अबतक स्पष्ट नहीं हो सका है। महिला सिपाही के परिजनों को इस बाबत सूचित कर दिया गया है। परिजन के आने के बाद ही कुछ जानकारी मिल पाएगी।

ये भी पढ़ें- Mumbai Online Fraud: कैब बुकिंग और 101 रुपये का कंफर्मेंशन पेमेंट, बस डूब गए ढाई लाख

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement