Friday, April 26, 2024
Advertisement

बिहार: पटना के DM को हुआ डेंगू, हॉस्पिटल में देखने पहुंचे CM नीतीश कुमार, सामने आई तस्वीर

पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह को डेंगू होने के बाद हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार उन्हें देखने के लिए हॉस्पिटल पहुंचे।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: September 04, 2023 13:09 IST
Patna DM- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पटना के DM को हॉस्पिटल में देखने पहुंचे नीतीश कुमार

पटना: बिहार की राजधानी पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह को डेंगू हो गया है। उन्हें पारस हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। उन्हें देखने के लिए बिहार के सीएम नीतीश कुमार हॉस्पिटल पहुंचे और इस मौके की तस्वीर भी सामने आई है।मिली जानकारी के मुताबिक, चंद्रशेखर के प्लेटलेट्स डाउन हो रहे थे, जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें प्लेटलेट्स चढ़ाए। फिलहाल उनकी हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है।

पटना से सामने आए डेंगू के कई मामले

पटना में डेंगू के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। रविवार को भी पटना में 6 डेंगू के मरीज मिले थे। पटना नगर निगम के अधिकारियों का कहना है कि लोग अपने रोग को छिपा रहे हैं, जिसकी वजह से संक्रमित इलाकों में फॉगिंग में समस्या का सामना करना पड़ रहा है। 

हालांकि जनता इस बात को हजम नहीं कर पा रही है कि डीएम के आस-पास का इलाका तो बहुत स्वच्छ होता है, इसके बावजूद भी उनको डेंगू हो गया तो झुग्गी-झोपड़ी में रहने वालों का क्या हाल होगा? हालही में खबर सामने आई थी कि भागलपुर में 2 दिनों में डेंगू के 55 मरीज मिले हैं। ये आंकड़े काफी डराने वाले थे। कई जगहों से तो ये खबरें भी सामने आईं कि मरीज हॉस्पिटल से ही भाग निकले। 

ये भी पढ़ें: 

सनातन पर उदयनिधि के विवादित बयान से नाराज हुए उद्धव ठाकरे, तमिलनाडु के CM से करेंगे बात  

मुंबई: फ्लैट से 24 साल की ट्रेनी एयर होस्टेस का शव मिला, पुलिस को हत्या की आशंका, हिरासत में लिया गया एक शख्स  

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement