Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bihar Politics: भाजपा ने उठाया असली-नकली यादव का मुद्दा, तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा- नित्यानंद गाय चराते हैं उनकी तरह भेड़ नहीं

Bihar Politics: बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव के बयान का जवाब देते हुए असली और नकली यादव का मुद्दा छेड़ दिया है। निखिल आनंद ने कहा कि नित्यानंद राय असली गौपालक यादव हैं और तेजस्वी भेड़ चराने वाले यादव हैं।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav
Updated on: August 25, 2022 22:01 IST
BJP told Nityanand the real Yadav, gave this big statement about Tejashwi- India TV Hindi
BJP told Nityanand the real Yadav, gave this big statement about Tejashwi

Highlights

  • बीजेपी प्रवक्ता ने तेजस्वी के बयान पर किया पलटवार
  • नित्यानंद को बताया असली यादव और कृष्ण के वंशज
  • तेजस्वी को बताया भेड़ चराने वाला और नकली यादव

Bihar Politics: बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इशारों ही इशारों में गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को चेतावनी दिए जाने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आपत्ति जताई है। भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री और बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने कहा कि बिहार की जनता को पता है कि असली यादव कौन है। तेजस्वी भेड़ चराने वाले हैं और नित्यानंद गाय चराने वाले गौपालक और भगवान श्री कृष्ण के वंशज यानि असली यादव हैं।

बीजेपी ने नित्यानंद राय को बताया असली यादव

निखिल आनंद ने कहा की तेजस्वी हताश, निराश, परेशान हैं और बहदवासी में अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं। तेजस्वी किसको धमकी दे रहे हैं और किसको ठंडा करने की बात कर रहे हैं। तेजस्वी को यादव समाज की बात करने से पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। तेजस्वी को यादव समाज की बात करने का हक नहीं क्योंकि वह भेड़ चराने वाले समाज के हैं, जबकि नित्यानंद राय गोपालक, गौवंशी और भगवान श्री कृष्ण के असली वंशज हैं। बिहार की जनता को पता है कि असली यादव कौन है। निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव को आरोपित करते हुए कहा कि वे कसाईखाना खुलवाने वाले और गौहत्या और गौमांस के समर्थक हैं वहीं असली यादव का बेटा नित्यानंद राय गाय, गीता, धर्म की रक्षा का संकल्प ले चुके हैं। आने वाले समय में बिहार की जनता जरूर तय करेगी यादव समाज का नेता कौन है और यादव समाज का असली बेटा कौन है।

तेजस्वी गीदड़ भभकी किसी दूसरे को दें -निखिल आनंद

निखिल आनंद ने कहा कि भ्रष्टाचार करके और गरीबों का खून चूसकर कोई यादव समाज का भला नहीं कर सकता, बल्कि भगवान कृष्ण के रास्ते पर चलकर ही कोई यादव समाज का भला कर सकता है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी गीदड़ भभकी किसी दूसरे को दें, क्योंकि कोई भी असली यादव का बेटा किसी फर्जी यादव की गीदड़ भभकी से नहीं डरता है।

केंद्रीय मंत्री को ठंडा कर देंगे -तेजस्वी

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर बिना किसी नेता का नाम लिए कहा कि एक केंद्रीय मंत्री जिनका सीएम बनने का सपना टूटा है, यहां-वहां कर रहे हैं, वो लाइन पर आ जाएं नहीं तो ठंडा कर देंगे। तेजस्वी यादव ने कहा- बिहार के सांसद जो केंद्र में मंत्री हैं वो बिहार में महाराष्ट्र वाला खेला करना चाह रहे थे, वो ज्यादा ख्वाब ना देखें। दिल्ली वाले नहीं बचाएंगे। जो लोग खेला करना चाहते हैं उन्हें इतनी समझ होनी चाहिए कि ये बिहार है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement