Monday, April 29, 2024
Advertisement

बिहार: पति के साथ हनीमून मनाने गई महिला ट्रेन के AC कोच से लापता, मोबाइल भी स्विच ऑफ, सर्च ऑपरेशन में जुटी पुलिस

किशनगंज रेल थाने में घटना की शिकायत दर्ज की गई है, जिसके मुताबिक, एक महिला अपने पति के साथ हनीमून के लिए निकली थी और वह ट्रेन से लापता हो गई।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: July 30, 2023 14:48 IST
Bihar Woman- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महिला ट्रेन के AC कोच से लापता

किशनगंज: पति के साथ हनीमून मनाने गई एक महिला के ट्रेन से लापता हो जाने से हड़कंप मच गया है। पुलिस महिला की तलाश में जुट गई है। महिला का मोबाइल स्विच ऑफ जा रहा है। पति ने काफी खोजबीन के बाद किशनगंज रेल थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराई है। रेलवे पुलिस महिला की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस महिला के मोबाइल का सीडीआर और मोबाइल लोकेशन निकाल कर जांच में जुट गई है। 

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के अनुसार, कुढ़नी मुजफ्फरपुर निवासी पीड़ित पति प्रिंस कुमार मिठानपुर बिजली विभाग मे जेई के असिस्टेंट के पद पर काम करते हैं। इसी साल 22 फरवरी को उनकी मधुबनी राजनगर निवासी महेश कुमार की पुत्री काजल कुमारी के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद 27 जुलाई को दोनों हनीमून मनाने के लिए दार्जिलिंग और सिक्किम जा रहे थे। 

ये कपल मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन से न्यू दिल्ली एनजेपी एक्सप्रेस ट्रेन (12524) के एसी कोच कोच बी-4 की सीट संख्या 43 व 45 पर सफर कर रहा था। लेकिन 28 जुलाई की सुबह किशनगंज रेलवे स्टेशन पहुंचने पर पति को अपनी पत्नी काजल कुमारी गायब मिली। पत्नी का मोबाइल भी स्विच ऑफ था। 

पति प्रिंस कुमार ने अपने परिजन और ससुराल वालों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजन और ससुराल वाले भी किशनगंज पहुंच गए और काजल की तलाश में जुट गए। रेल थानाध्यक्ष नितेश कुमार ने बताया कि मामले के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। प्रेम प्रसंग की घटना से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। प्रारंभिक जांच में महिला के मोबाइल की लास्ट लोकेशन रोसरा स्टेशन पाई गई है। पुलिस किशनगंज और कटिहार सहित अन्य स्टेशनों का सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। (रिपोर्ट- अब्दुल करीम/किशनगंज) 

ये भी पढ़ें: 

'मणिपुर मुद्दे को जल्द हल नहीं किया गया तो देश की सुरक्षा के लिए पैदा हो सकती हैं समस्याएं', जानें अधीर रंजन चौधरी ने और क्या कहा

मुंबई में भारी बारिश की वजह से हो गए 3 हजार गड्ढे, मंत्री बोले- 30 दिन में भर देंगे 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement