Monday, April 29, 2024
Advertisement

पत्नी को 4 साल तक लगाया हार्मोनल इंजेक्शन, 25 साल की उम्र में बनी 90 साल की बूढ़ी! वजह जान कांप जाएगी रूह

पीड़िता के भाई के मुताबिक पिछले 8 महीने से आरोपी ने उसकी बहन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। बहुत खोजबीन के बाद, वह बिहटा में उस जगह का पता लगाने में कामयाब रहे और अपनी बहन को बचाया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: July 27, 2023 21:40 IST
hormonal injection- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO पत्नी को लगाया हार्मोनल इंजेक्शन (प्रतिकात्मक तस्वीर)

पटना: बिहार के भोजपुर जिले में एक व्यक्ति ने अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध जारी रखने के लिए अपनी पत्नी को करीब 4 साल तक हार्मोनल इंजेक्शन दिए। लगातार हार्मोनल इंजेक्शन के कारण, 25 वर्षीय महिला का शरीर उसकी उम्र से कहीं अधिक बढ़ गया और उसके चेहरे पर असामान्य बाल उग आए।

2018 में हुई थी महिला की शादी

पुलिस के अनुसार, बक्सर एसपी के निर्देश पर उदवंतनगर पुलिस स्टेशन में एक FIR दर्ज की गई है, जहां महिला के माता-पिता ने संपर्क किया था, जो बक्सर जिले के ब्रह्मपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत एक गांव में रहते हैं। महिला की शादी 2018 में भोजपुर जिले के उदवंत नगर पुलिस स्टेशन की सीमा के अंतर्गत आने वाले एक गांव के मूल निवासी से हुई थी।

शादी के तुरंत बाद हार्मोनल इंजेक्शन लगाना किया शुरू
शिकायत के अनुसार, उस व्यक्ति का अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध है और उसने शादी के तुरंत बाद अपनी पत्नी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। बाद में, उसने उसके शरीर में हार्मोनल इंजेक्शन लगाना शुरू कर दिया जिससे जटिलताएं पैदा हो गईं। जब अत्याचार बदस्तूर जारी रहा तो महिला ने अपने माता-पिता से शिकायत की लेकिन आरोपी ने उसे पटना के बिहटा ब्लॉक में एक रिश्तेदार के घर में कैद कर दिया।

बुरी हालत में मिली महिला
पीड़िता के भाई के मुताबिक पिछले 8 महीने से आरोपी ने उसकी बहन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। बहुत खोजबीन के बाद, वह बिहटा में उस जगह का पता लगाने में कामयाब रहे और अपनी बहन को बचाया। पीड़िता को बहुत बुरी स्थिति में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। उदवंत नगर पुलिस स्टेशन भोजपुर के एसएचओ बैजनाथ चौधरी ने कहा, “हमने बक्सर और भोजपुर जिले के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर एक एफआईआर दर्ज की है और महिला को बचाकर उसके परिवार को सौंप दिया है। फिलहाल जांच चल रही है।”

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement