Monday, April 29, 2024
Advertisement

नागपुर: नाले के पास से गुजर रहा था 45 साल का व्यक्ति, पानी के तेज बहाव में बह गया, कैमरे में कैद हुई घटना; देखें VIDEO

व्यक्ति शहर की शिव कृपा नगर कॉलोनी में रहता था। वह नरसाला स्थित नाले के पास से गुजरा रहा था इसी दौरान फिसलने से नाले में गिर गया। वहां पर खड़े किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल से पानी में रहने वाले व्यक्ति वीडियो बना लिया

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Khushbu Rawal Published on: July 27, 2023 16:29 IST
महाराष्ट्र में तेज...- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) महाराष्ट्र में तेज बारिश के चलते नदी, नाले उफन रहे हैं

नागपुर में बीती रात से हो रही मूसलाधार बारिश की वजह से जनजीवन अस्त व्यस्त हो चुका है। मौसम विभाग ने अब तक 146 एमएम बारिश दर्ज की है। ऐसे में शहर के नरसाला स्थित नाले के पास से गुजर रहा 45 वर्षीय व्यक्ति नाले के पानी के तेज बहाव में बह गया जिसका अभी तक पता नहीं चल सका है। खोजबीन अभी भी जारी है। प्रत्यक्षदर्शियों ने इसकी सूचना नागपुर महानगर फायर ब्रिगेड को दी। लेकिन फायर ब्रिगेड की टीम भी उसे खोज नहीं पाई है।

बचाव की कोशिश करता दिखा शख्स

मिली जानकारी के अनुसार व्यक्ति शिव कृपा नगर कॉलोनी में रहता था। वह नरसाला स्थित नाले के पास से गुजरा रहा था इसी दौरान फिसलने से नाले में गिर गया। वहां पर खड़े किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल से पानी में रहने वाले व्यक्ति वीडियो बना लिया, जिसमें साफ दिख रहा है कि वह बचने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है। नागपुर महानगरपालिका के उपायुक्त निर्भय जैन ने बताया कि घटनास्थल से एक कॉल नागपुर के फायर ब्रिगेड के पास आया था। उन्होंने बताया कि अब तक उस व्यक्ति को सर्च नहीं किया जा सका है।

इससे पहले नागपुर महानगरपालिका की फायर ब्रिगेड की टीम ने अब 5 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला है। नागपुर के कंट्रोल रूम के पास दो अलग-अलग जगह पर लोगों के फंसे होने का कॉल आया था जहां से उन्हें सुरक्षित निकाला गया है। इसके अलावा 12 जगह पेड़ गिरने से सड़कों पर अवरोध उत्पन्न हो गया था उसे भी हटाया गया है।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement