Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Crime News: बिहार में मॉर्निंग वॉक पर निकला था बुजुर्ग, 2 सगे भाइयों ने तलवार से काट डाला, हुई मौत

दो सगे भाइयों ने मिलकर इस सनसनीखेज वारदात को मंगलवार की सुबह अंजाम दिया। जिस बुजुर्ग की हत्या हुई, उनका नाम सुखदेव चौधरी है। पुलिस ने उनके शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Khushbu Rawal Updated on: August 23, 2022 16:51 IST
Accused- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Accused

Highlights

  • 75 साल के बुजुर्ग को 2 भाइयों ने तलवार से काटा
  • हमले के बाद एक बड़े नाले में फेंक दी तलवार
  • पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है

Crime News: बिहार के पटना से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां मॉर्निंग वॉक पर निकले 75 साल के बुजुर्ग शख्‍स की बीच सड़क पर ही तलवार से काटकर हत्या कर दी गई। दो सगे भाइयों ने मिलकर इस सनसनीखेज वारदात को मंगलवार की सुबह अंजाम दिया। जिस बुजुर्ग की हत्या हुई, उनका नाम सुखदेव चौधरी है। पुलिस ने उनके शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

हमले के बाद नाले में फेंक दी तलवार

बुजुर्ग शख्‍स को बीच सड़क तलवार से काटने की घटना पटना के दीघा के कुर्जी क्षेत्र की है। तलवार के हमले में बुजुर्ग शख्‍स की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि हमला करने वाला मानसिक रूप से विक्षिप्त है। हमले के बाद आरोपी के भाई ने तलवार छिपाने के लिए उसे एक बड़े नाले में फेंक दिया जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
बुजुर्ग सुखदेव चौधरी मंगलवार सुबह अपने घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इसके बाद दीघा थाना के कुर्जी बालू पर के पास गेट नंबर 74 के पास एक चाय दुकान पर आकर बैठे। सुबह 8 बजे के करीब दोनों भाई राजेश कुमार और विकास कुमार तलवार लेकर आए और बगैर कुछ अचानक से सुखदेव चौधरी पर हमला कर दिया। हत्या करने के बाद उन्होंने तलवार को नाला में फेंक दिया। इसके बाद दोनों वहां से भाग रहे थे तभी वहां मौजूद लोगों ने दोनों को पकड़ लिया। लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी फिर दीघा थाना को जानकारी दी और वहां पहुंच कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

बदमाश था इसलिए मार दिया- आरोपी
पुलिस के मुताबिक दोनों भाई स्मैकियर है। पूछताछ में दोनों ने बताया कि पहले कोई विवाद हुआ था। हालांकि, स्थानीय लोगों की पिटाई से दोनों भाई बुरी तरह जख्मी है इसलिए अभी कुछ स्पष्ट नहीं बता पा रहे हैं। लेकिन इतना कहा कि बदमाश था इसलिए मार दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement