Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मुजफ्फरपुरः एक्सीडेंट के बाद सड़क पर पड़े रहे शव, पेट्रोल लूटने में लगे रहे लोग

पेट्रोल से भरे तेज रफ्तार एक टैंकर ने पीछे से कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी जिससे कार में बैठे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 07, 2022 11:05 IST
Dead Bodies Lying On Road After The Accident  People Engaged In Looting Petrol - India TV Hindi
Image Source : ANI (FILE PHOTO) Dead Bodies Lying On Road After The Accident  People Engaged In Looting Petrol 

Highlights

  • पेट्रोल से भरे तेज रफ्तार एक टैंकर ने कार को पीछे से मारी टक्कर
  • हादसे में 2 लोगों की हुई मौत, दो अन्य घायल
  • घायलों की मदद करने की बजाय पेट्रोल लूटने में व्यस्त रहे लोग

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जहां पेट्रोल से भरे तेज रफ्तार एक टैंकर ने पीछे से कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी जिससे कार में बैठे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार में टक्कर लगने से तेल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर एक गड्ढे में जा गिरा। जिस कारण टैंकर से तेल का रिसाव होने लगा। टैंकर से तेल निकल कल बाहर सड़क पर फैल गया। 

घायलों की मदद की बजाय पेट्रोल लूटने में लगे लोग

सड़क पर पेट्रोल देख वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा होने लगी। भीड़ इस हादसे में शिकार लोगों की मदद करने की बजाय टैंकर से गिरे तेल को इकट्ठा करने में जुट गई। जिसके कारण वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को वहां से भगाना शुरू कर दिया। पुलिस ने घटनाग्रस्त टैंकर और कार को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस के अनुसार, शुरूआती जांच में सामने आया है कि घटना की टैंकर के ड्राइवर की लापरवाही के चलते हुई है। टैंकर का ड्राइवर गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा। जिसके चलते उसने आगे चल रही कार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य दो लोग इस घटना में घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement