Saturday, April 27, 2024
Advertisement

"जीवन में सब ऐसे ही पाए हैं, लालू के लड़के हैं", तेजस्वी यादव के चट-फट और झट वाले बयान पर बोले प्रशांत किशोर

तेजस्वी यादव के चट-फट और झट वाले बयान पर राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने तंज कसा है। प्रशांत किशोर ने तंज कसते हुआ कहा है कि तेजस्वी ने अपने जीवन में सबकुछ झट-पट ही पाया है और ऐसे झट-पट कुर्सी पर बैठ गए हैं।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: November 03, 2023 14:45 IST
Prashant Kishore- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प्रशांत किशोर

मधुबनी: बीते दिनों गांधी मैदान में बीपीएसएसी शिक्षक नियुक्ति मामले में तेजस्वी यादव ने बयान दिया कि यह चट-फट और झट वाली सरकार है, चट से फॉर्म भरिए, फट से परीक्षा दीजिए और झट से नौकरी लीजिए। इस बयान पर जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने तंज कसते हुए कहा कि जो विद्वान लोग हैं, जो अनुभवी लोग हैं वो आपको बताएंगे कि जब भी आप झट-पट और शॉर्ट कट करते हैं, तो आप जीवन में कुछ नहीं पाते हैं। लेकिन, तेजस्वी यादव जैसे लीडर्स से आप इससे ज्यादा क्या अपेक्षा कर सकते हैं। उन्होंने भी अपने जीवन में सब कुछ झट-पट ही पाया है। 

"15 साल में क्यों नहीं सुधार दिया"

राजनीतिक रणनीतिकार पीके ने आगे कहा कि इन लोगों ने समाज के लिए कुछ किया नहीं है। अपनी कुछ योग्यता नहीं दिखाई है। उन्होंने किसी क्षेत्र में अपना पराक्रम, अपना पुरुषार्थ, अपनी योग्यता नहीं दिखाई है। वे लालू यादव के लड़के हैं, तो झट-पट कुर्सी पर बैठ गए और बिना झट-पट बिहार को समझे, इसे सुधारने की बात कर रहे हैं। उनसे कोई पूछने वाला नहीं है कि मेरे भाई 15 साल आपके मां-बाबू जी यहां पर मुख्यमंत्री थे तब झट-पट आपने बिहार को क्यों नहीं सुधार दिया। 

"डिफेक्टिव सरकार चला रहे तेजस्वी"

बासोपट्टी में पत्रकारों से बातचीत में प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव आज एक साल से उप मुख्यमंत्री हैं, कोई उन्हें बताए कि वो डिफेक्टिव सरकार चला रहे हैं, नीतीश कुमार तो मुखौटा है। तेजस्वी स्वास्थ्य मंत्री हैं, तो बताएं कि ये झट-पट यहां की स्वास्थ्य व्यवस्था को कब सुधारेंगे। यहां तेजस्वी पथ निर्माण मंत्री हैं, तो झट-पट यहां की सड़कें कब बनाई जाएगी? यहां के तेजस्वी ग्रामीण कार्य मंत्री हैं, तो ये बिहार के गांव की बदहाली, नाली-गलियों की दुर्दशा को झट-पट कब सुधारेंगे है। अगर, वो बता दें तो मेरा और बिहार की जनता की ओर से उनको बहुत-बहुत शुक्रिया।

"पहले अपनी विभागों के बारे में बता दीजिए"

पत्रकारों से बात करते हुए प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि अगर तेजस्वी यादव मिले तो आप उनसे भी झट-पट ये सवाल पूछ लीजिए कि कब यहां के लोगों को स्वास्थ्य सेवा नसीब होगी? कब यहां की सड़कों की दशा सुधरेगी? कब बिहार में गांव की दुर्दशा, नालियों की और गलियों की दुर्दशा को सुधारा जाएगा? तेजस्वी यादव आप जो तीन विभाग चला रहे हैं उसके बारे में बता दीजिए, बाकी की बातें बाद में कीजिएगा।

ये भी पढ़ें:

बिहार: बाल्टी में पेट्रोल भरकर दारोगा को जलाने का प्रयास, सामने आया वीडियो

'मेरा शरीर ही हथियार है, जो भी सामने आएगा फाड़ कर रख दूंगा'; गोपालपुर के विधायक ने दिया विवादित बयान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement