Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'मेरा शरीर ही हथियार है, जो भी सामने आएगा फाड़ कर रख दूंगा'; गोपालपुर के विधायक ने दिया विवादित बयान

गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने बयान देते हुए कहा कि, मेरे पास कई हथियार हैं। मेरा शरीर ही हथियार है, जो भी सामने आएगा फाड़ कर रख दूंगा।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: November 02, 2023 22:20 IST
विधायक गोपाल मंडल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गोपाल मंडल ने दिया विवादित बयान

गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल अकसर अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। अभी कुछ दिनों पहले एक अस्पताल में पिस्टल लेकर घूमने का उनका एक वीडियो वायरल हो गया था। इसके बाद भागलपुर प्रशासन के सामने उन्हें अपना पिस्टल जमा करना पड़ा। अब इसी विषय पर अपनी बात रखते हुए उन्होंने एक बार फिर से विवादित बयान दे दिया है।

गोपाल मंडल ने क्या कहा?

गोपालपुर विधायक ने बताया कि, मैंने पिस्टल जमा कर दिया है। उन्होंने आगे कहा कि, मुझे हथियार को कोई कमी हैं क्या? मेरा शरीर ही हथियार है, जो भी सामने आएगा उसे फाड़ देंगे। प्रशासन पिस्टल देना चाहती है लेकिन मैं लेने को ही तैयार नहीं हूं। मेरे पास कई राइफल और बंदूक है।

उन्होंने अस्पताल में पिस्टल लेकर जाने की बात पर कहा कि, किसी को डराने की मेरी कोई मंशा नहीं थी। दरअसल पिस्टल जेब से बार-बार फिसल रहा था इसलिए उसे हाथ में पकड़ा था। 

पत्रकारों को गाली देने के सवाल का जवाब देते हुए गोपाल मंडल ने कहा कि, मेरी भाषा ही ऐसी है वरना हमारा विरोधी डरेगा कैसे? पहले हम गेहुअन सांप थे, हम हरहरा सांप नहीं बनना चाहते हैं। हरहरा सांप पर पैर भी रख दीजिएगा तो वह नहीं काटता है। हमको ढोरबा सांप रहने दीजिए फुंफकार में रहने दिया जाए। यह कोई गाली नहीं बल्कि मेरी भाषा है।

क्या है यह मामला?

बता दें कि गोपाल मंडल पूर्वी बिहार के सबसे बड़े अस्पताल जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल में अपनी पोती अवनि का सिटी स्कैन कराने के लिए गए थे। इस दौरान उनके हाथ में एक पिस्टल भी था। इसका किसी ने वीडियो बना लिया जो काफी वायरल हो गया था।

(भागलपुर से सुशील कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

पत्नी को महंगा स्मार्टफोन देना पति को पड़ा भारी, 3 बच्चों की मां ने कर दिया ये कांड

शिक्षक नियुक्ति मामले में क्रेडिट लेने पर बोले तेजस्वी, कहा- 'क्रेडिट लेने की कोई बात नहीं'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement