Thursday, May 09, 2024
Advertisement

पटना में रिफाइंड ऑयल के गोदाम में लगी भीषण आग, दूर-दूर तक उठ रही हैं लपटें

आग की लपट इतनी तेज थी कि बगल के एक गोदाम को भी अपनी चपेट में ले लिया। पूरा रिफाइंड ऑयल और ट्रांसपोर्ट गोदाम धू-धू कर जलने लगा। सुबह के वक्त होने के कारण लोग अपने-अपने घरों से जोर-जोर से चिल्लाने लगे।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: April 18, 2023 9:25 IST
रिफाइंड ऑयल के गोदाम में लगी आग- India TV Hindi
Image Source : ANI रिफाइंड ऑयल के गोदाम में लगी आग

बिहार: पटना सिटी के मंगल तालाब के पास एक रिफाइंड ऑयल के गोदाम में आज मंगलवार की सुबह भीषण आग लग गई। आग लगने से पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आग की लपट इतनी तेज थी कि बगल के एक गोदाम को भी अपनी चपेट में ले लिया। पूरा  रिफाइंड ऑयल और ट्रांसपोर्ट गोदाम धू-धू कर जलने लगा। सुबह के वक्त होने के कारण लोग अपने-अपने घरों से जोर-जोर से चिल्लाने लगे। 

दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर मौजूद

लोगों ने इसकी सूचना चौक थाने को दी। स्थानीय लोगों की शिकायत है कि सूचना मिलने के करीब आधा घंटा से अधिक गुजर जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने इसकी सूचना अग्निशमन दस्ते को दी। सूचना मिलने के बाद अग्निशमन की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। रिफाइंड गोदाम और ट्रांसपोर्ट गोदाम में आग की लपटों पर काबू पाने कोशिश जारी है।

आग लगने का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं 

इस मामले को लेकर चौक थाना प्रभारी गौरीशंकर गुप्त ने बताया कि आग लगने का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है। उन्होंने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता किसी तरह आग पर काबू पाना है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आग लगने से कितने का नुकसान हुआ है इसका आकलन फिलहाल नहीं लगाया जा सकता है। बताया जा रहा है कि यह रिफाइंड गोदाम राजू कुमार का था, जो पूरी तरह जलकर नष्ट हो गया, लेकिन अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। 

                                                                                                                                                                                                                                    - पटना सिटी से बिट्टू कुमार 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement