Thursday, May 02, 2024
Advertisement

बिहार: अवैध रेत खनन करने वाले बदमाशों ने मचाया तांडव, महिला अधिकारी पर हमला करने के बाद घसीटा, 44 लोग गिरफ्तार

बिहार के पटना में खनन विभाग की एक महिला अधिकारी पर हमला हुआ है और उन्हें घसीटा भी गया है। इस घटना को पटना के दानापुर के बिहटा थाना क्षेत्र में अवैध रेत खनन करने वाले लोगों ने अंजाम दिया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 17, 2023 20:34 IST
Patna- India TV Hindi
Image Source : ANI/VIDEO SCREENGRAB पटना में महिला अधिकारी पर हमला

पटना: बिहार के पटना से एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां खनन विभाग की एक महिला अधिकारी पर हमला हुआ है और उन्हें घसीटा भी गया है। इस घटना को पटना के दानापुर के बिहटा थाना क्षेत्र में अवैध रेत खनन करने वाले लोगों ने अंजाम दिया है।  इस घटना में 44 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और 3 एफआईआर दर्ज की गई हैं। महिला अधिकारी पर हमले से संबंधित अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इस बात की जानकारी पटना के एसएसपी ने दी है। 

पटना के एसपी का भी बयान आया सामने 

इस मामले में पटना (पश्चिम) के एसपी राजेश कुमार का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, 'असामाजिक तत्वों के एक समूह ने एक जिला खनन अधिकारी पर उस वक्त हमला किया, जब वह क्षेत्र में रेत खनन से संबंधित एक अभियान चला रही थीं। 44 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना में जिला खनन अधिकारी और 2 खनन निरीक्षकों सहित 3 घायल हुए हैं।'

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो काफी हिंसक लग रहा है और उसमें अभद्र भाषा और अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया गया है। इसीलिए इस वीडियो को यहां पर नहीं दिखा रहे हैं। इस वीडियो की पुष्टि पुलिस ने भी की है। 

ये भी पढ़ें: 

बरसात से बचने के लिए होर्डिंग के नीचे खड़े थे लेकिन हो गई 5 लोगों की मौत, जानें क्या है पूरा मामला 

 

अतीक अहमद के बड़े बेटे के घायल होने की खबर निकली गलत, सामने आई ये बात 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement