Friday, May 03, 2024
Advertisement

नाबालिग से रेप की कोशिश, शराब के नशे में धुत युवक ने ईंट से चेहरे-सिर को कुचला- VIDEO

शराब के नशे में धुत युवक बच्ची के साथ छेड़खानी करने लगा। जब बच्ची ने इसका विरोध किया तो उसके सिर और चेहरे पर ईंट से मारा।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: February 20, 2024 16:13 IST
बच्ची के साथ रेप की कोशिश- India TV Hindi
बच्ची के साथ रेप की कोशिश

बिहार के जमुई जिले में एक शराबी युवक ने 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। इतना ही नहीं, शराबी युवक ने बच्ची को ईंट से मारकर बुरी तरह जख्मी भी कर दिया। घटना सिमुलतला थाना क्षेत्र की है। मामले की जानकारी स्थानीय थाना पुलिस को दी गई। इसके बाद घायल बच्ची को रविवार देर रात परिजन द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर मनीष कुमार ने बच्ची का इलाज शुरू किया। बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। 

बच्ची के साथ छेड़खानी करने लगा

बताया जा रहा है कि बच्ची अपने गांव में ही तालाब के किनारे थी। इसी दौरान शराब के नशे में धुत नन्हकू तुरी आया और बच्ची के साथ छेड़खानी करने लगा। जब बच्ची ने इसका विरोध किया और हल्ला करने की कोशिश की, तो शराबी नन्हकू तुरी बच्ची के साथ मारपीट करने लगा। फिर ईंट से बच्ची के सिर और चेहरे पर वार कर बुरी तरह उसे जख्मी कर दिया। जब बच्ची बेहोशी अवस्था में जमीन पर गिर गई, तो वो उसे मरा समझकर मौके से फरार हो गया। 

खून से लथपथ पड़ी रही घंटों

घटना के बाद बच्ची कई घंटे तक खून से लथपथ पड़ी रही। जब उसे होश आया तो वह किसी तरह वहां से उठकर घर पहुंची और परिजनों को मामले की जानकारी दी। फिलहाल बच्ची का इलाज सदर अस्पताल में ही चल रहा है। वहीं, पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। (रिपोर्ट - मो. अंजुम आलम)

ये भी पढ़ें- 

यहां काली नहीं नीली होती हैं सड़कें, जानिए क्यों?

शरद पवार को लगेगा एक और झटका, जयंत पाटिल को मिला ऑफर, बीजेपी कर सकते हैं ज्वॉइन!

Lok Sabha Election 2024: फरीदाबाद लोकसभा सीट पर फिर भिड़ेंगे बीजेपी-कांग्रेस उम्मीदवार, ऐसा रहा है चुनावी इतिहास

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement