Sunday, May 05, 2024
Advertisement

"सीएम नीतीश को खाने में दवा मिलाकर दे रहे JDU अध्यक्ष, हो रहा मेमोरी लॉस," पूर्व सांसद अरुण कुमार का दावा

लोजपा (रामविलास) के नेता और पूर्व सांसद अरुण कुमार ने दावा किया है कि JDU अध्यक्ष ललन सिंह सीएम नीतीश कुमार की मेमोरी लॉस के लिए उन्हें खाने में कोई दवा मिलाकर दे रहे हैं। नीतीश के पुराने करीबी ने कहा कि ललन सिंह अब नीतीश को खत्म करने और लालू को बचाने का काम कर रहे हैं।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: October 15, 2023 8:34 IST
arun kumar- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सीएम नीतीश के पुराने करीबी और लोजपा नेता अरुण कुमार ने किया बड़ा दावा

नीतीश कुमार के पुराने साथी और पूर्व सांसद अरुण कुमार ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दावा किया है कि JDU अध्यक्ष ललन सिंह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खाने में टैबलेट मिलकर दे रहे हैं, जिससे नीतीश कुमार की मेमोरी लॉस हो गई है। ललन सिंह लालू यादव को बचाने में और नीतीश कुमार को समाप्त करने में लगे हैं। पूर्व सांसद अरुण कुमार ने कहा कि जदयू अध्यक्ष ललन सिंह लालू यादव को अपना नेता मान रहे हैं और चारा घोटाला में फंसाए हैं तो आपको बचा भी सकते हैं। 

"खुद गृह मंत्री होकर गृह मंत्री को बुलाते हैं नीतीश"

लोक जनशक्ति पार्टी के नेता अरुण कुमार ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि JDU के अध्यक्ष ललन सिंह द्वारा नीतीश कुमार के खाने में और दवा में कुछ ऐसा देते हैं जिसके कारण नीतीश कुमार की मेमोरी लॉस हो गई है और नीतीश कुमार जनता दरबार में खुद गृह मंत्री होकर गृह मंत्री को बुलाते हैं। नीतीश कुमार की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और उनकी मेमोरी खत्म हो गई है। अरुण कुमार ने दावा किया कि एक साजिश के तहत राष्ट्रीय अध्यक्ष और कुछ अफसर नीतीश को खाने में और दवा में कुछ ऐसा खिलाते हैं जिसके कारण ऐसा हुआ है, इसकी जांच होनी चाहिए।

"मुंशी अब लालू यादव को बचा रहा है"
नीतीश के पुराने साथी अरुण कुमार ने कहा कि मैंने गृह मंत्री से लेटर भी लिखा है और प्रधानमंत्री से कहा है कि बिहार को बचा लीजिए। राष्ट्रपति शासन लागू करिए क्योंकि बिहार के मुखिया का ही मेमोरी लॉस हो गया है। ऐसे में बिहार में आजरकता जैसा माहौल है। लोजपा नेता अरुण कुमार ने नीतीश की मेमोरी लॉस और मानसिक स्थिति बिगड़ने का आरोप जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर लगाया है। उन्होंने कहा कि लोग ऐसा कर रहे हैं कि जिसने लालू यादव को चारा घोटाले में फसाने में मुंशी का काम किया था, अब वही मुंशी लालू यादव को बचाने का काम कर रहा है। वह जदयू को समाप्त करने और नीतीश कुमार को किनारे करने की तैयारी में है और अपना नेता लालू यादव को मान लिया है। 

बता दें कि लोजपा (रामविलास) के नेता व पूर्व सांसद अरुण कुमार हाजीपुर में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। यहां सर्किट हाउस में उन्होंने जदयू अध्यक्ष ललन सिंह पर बड़ा बयान दिया है और कहा है कि नीतीश कुमार की मेमोरी लॉस करने में खाने में उन्हें कुछ मिलकर खिलाते हैं। 

(रिपोर्ट- राजा बाबू)

ये भी पढे़ं-

मिजोरम चुनाव से पहले सत्ताधारी MNF ने चला बड़ा दांव, HPC (R) के साथ किया गठबंधन

"केसीआर के साथ अपना गुप्त गठबंधन बचा रहे राहुल गांधी," तेलंगाना BJP अध्यक्ष ने किया तीखा पलटवार

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement