Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

बिहार: नीतीश के विधायक ने लिया 'यू टर्न', उपमुख्यमंत्री तारकिशोर को कहा- 'आई लव यू'

जनता दल युनाइटेड के विधायक ने कहा कि घर में भाई से झगड़ा हो ही जाता है, लेकिन सब गिला-शिकवा दूर हो गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 28, 2021 17:09 IST
Bihar Politics, JDU MLA, Gopal Mandal, JDU MLA said I love you, Gopal Mandal said I love you- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK.COM/MANDALJII5141 बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ जनता दल युनाइटेड के विधायक गोपाल मंडल।

भागलपुर: बिहार के सत्ताधारी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के घटक दलों के नेताओं में बयान देकर यू टर्न लेना अब कोई नई बात नहीं है। इसी क्रम में कुछ दिन पूर्व बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर पैसा वसूलने का आरोप लगाने वाले JDU विधायक गोपाल मंडल को अब उपमुख्यमंत्री से प्यार हो गया है। विधायक मंडल ने शनिवार को कहा, 'तारकिशोर बाबू, आई लव यू'। अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले जदयू के विधायक मंडल ने हालांकि यह भी कहा कि गुस्से में कुछ बोल गया था, ऐसी कोई बात नहीं है।

‘पार्टी देर-सबेर मेरी बात मान ही लेती है’

मंडल ने कहा कि घर में भाई से झगड़ा हो ही जाता है, लेकिन सब गिला-शिकवा दूर हो गया है। पत्रकारों द्वारा 'पार्टी द्वारा उनकी बात नहीं मानने' के प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी उन्हें पूरा सम्मान देती है और देर-सबेर उनकी बात मान ही लेती है। उन्होंने कहा, ‘उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद मेरे बड़े भाई हैं। भाई-भाई में विवाद होता है, तो सुलह भी होती है। हिंदी में कहता हूं कि तारकिशोर बाबू मैं आपको प्रेम करता हूं और अंग्रेजी में 'आई लव यू' बोल रहा हूं।’

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष ने दिए थे गंभीर संकेत
उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर भागलपुर एक कार्यक्रम में भाग लेने गए थे। इसके बाद मंडल ने आरोप लगाया था कि वे यहां पैसा की वसूली करने आते हैं। मंडल ने प्रसाद को उपमुख्यमंत्री पद से हटाने और जांच कराने की मांग की थी। मंडल के बयान के बाद बीजेपी के नेताओं ने भी पलटवार किया था, जिसके बाद एनडीए के दोनों घटक दल बीजेपी और जेडीयू के नेता आमने-सामने आ गए थे। बाद में जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने मंडल पर कार्रवाई करने के भी संकेत दिए थे।

एनडीए की सरकार को भी लेकर किया था बड़ा दावा
गौरतलब है कि अपने बयानों से सुर्खियों रहने वाले मंडल कुछ दिन पूर्व वर्तमान एनडीए की सरकार ज्यादा दिन नहीं चलने का दावा किया था। (IANS)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement