Friday, April 26, 2024
Advertisement

चड्डी-बनियान पहनकर राजधानी में सफर कर रहे थे JDU विधायक, सवाल पूछा तो बताई ये वजह

पटना से नई दिल्ली जा रही तेजस राजधानी एक्सप्रेस में जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने शर्मनाक हरकत की है। जेडीयू विधायक राजधानी में चड्डी-बनियान पहनकर सफर कर रहे थे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 03, 2021 12:39 IST
चड्डी-बनियान पहनकर...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- ANI चड्डी-बनियान पहनकर राजधानी में सफर कर रहे थे JDU विधायक, सवाल पूछा तो बताई ये वजह

पटना: पटना से नई दिल्ली जा रही तेजस राजधानी एक्सप्रेस में जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने शर्मनाक हरकत की है। जेडीयू विधायक राजधानी में चड्डी-बनियान पहनकर सफर कर रहे थे। उन्हें ऐसे देखकर जब कोच में मौजूद दूसरे पैसेंजर ने कड़ी आपत्ति जताई तो विधायक उस पैसेंजर के साथ गाली-गलौज करने लगे। इसके बाद चलती ट्रेन में कोच के अंदर जमकर बवाल हुआ। उस दौरान ट्रेन में स्कॉर्ट कर रही आरपीएफ की टीम पहुंची। विधायक गोपाल मंडल और पैसेंजर को समझाने की कोशिश की।

घटनाक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में गोपाल मंडल ने कहा, ''वास्तव में हम अंडरवियर और बनियान में थे। मैंने केवल अंडरगारमेंट्स पहने थे क्योंकि यात्रा के दौरान मेरा पेट खराब हो गया था। मैं जो भी बोलता हूं सच बोलता हूं, मैं झूठ नहीं बोलता।''

दरअसल, तेजस राजधानी एक्सप्रेस के A-1 कोच के सीट नंबर 13, 14 और 15 पर गोपाल मंडल सफर कर रहे थे। वहीं, जहानाबाद के रहने वाले प्रह्लाद पासवान अपने परिवार के साथ A-1 कोच में ही सीट नंबर 22-23 पर थे। पटना जंक्शन से नई दिल्ली का दोनों का टिकट था। जेडीयू विधायक गोपाल मंडल कोच में कपड़े खोलकर बनियान और अंडरवियर पहने टॉयलेट गए थे। जब वो वापस लौटे तो प्रह्लाद ने आपत्ति जताई और महिला यात्रियों का हवाला दिया। लेकिन गोपाल मंडल कुछ समझने को तैयार नहीं थे, वह तो उल्टा हंगामा करने लगे। विवाद इतना बढ़ गया कि ट्रेन में मौजूद आरपीएफ टीम ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन की रेल पुलिस को सूचना दी। जब ट्रेन वहां पहुंची तो यूपी की रेल पुलिस आई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पैसेंजर प्रह्लाद ने किसी प्रकार की लिखित शिकायत नहीं की। फिर ट्रेन वहां से आगे के लिए रवाना हो गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement