Saturday, May 04, 2024
Advertisement

मांझी ने PM मोदी की जमकर तारीफ की, मल्लिकार्जुन खरगे को बताया 'अहंकारी'

जीतन राम मांझी ने विपक्षी गठबंधन को घमंडिया गठबंधन करार दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस गठबंधन के लिए घमंडिया एक शब्द यूज किया है। यह घमंडिया गठबंधन है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: August 16, 2023 10:36 IST
kharge jitan ram manjhi- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी और जीतन राम मांझी

पटना: 'हम' संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने एक बार फिर से एनडीए की पूर्ण बहुमत से सरकार बनने का दावा किया है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। मांझी ने कहा, ''मोदी जी बीजेपी पार्टी के पास बहुमत होने के बावजूद सभी को साथ लेकर चलने की उदार कोशिश करते हैं। आने वाले दिनों में उन्हें फिर से पूर्ण बहुमत मिलेगा। वह वाजपेयी जी की तरह संपूर्ण विकास करना चाहते हैं।''

'नीतीश जी को यह सोचने की जरूरत है कि वह अलग क्यों हैं?'

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, खरगे अहंकारी हैं। उनके पास कोई आधार नहीं, वो किस आधार पर बोलते हैं। इसके साथ ही इशारों-इशारों में नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा, ''जहां भी भाजपा सरकार में नहीं है, वहां भ्रष्टाचार है। बिहार में भ्रष्टाचार है। 1700 करोड़ रुपये से बने पुल डूब रहे हैं। चारों तरफ हत्या हो रही है ऐसे में वे धार्मिक राजनीति करते हैं, जबकि मोदी जी एक देश के रूप में एक साथ चलने की बात करते हैं।'' आगे उन्होंने कहा, नीतीश जी को यह सोचने की जरूरत है कि वह अलग क्यों हैं? अटल जी ने उन्हें बहुत सम्मान और प्यार दिया। उन्हें यह सोचने की जरूरत है कि आज वह उन लोगों के साथ हैं जिन्हें उन्होंने जंगलराज का हिस्सा बताया था।

I.N.D.I.A. पर बरसे मांझी
बता दें कि इससे पहले मांझी ने विपक्षी गठबंधन को घमंडिया गठबंधन करार दिया था। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस गठबंधन के लिए घमंडिया एक शब्द यूज किया है। यह घमंडिया गठबंधन है। लालू यादव और ममता बनर्जी पर पलटवार करते हुए मांझी ने कहा कि ये कह रहे हैं कि 2024 में नरेंद्र मोदी झंडा ना फहराएंगे। उनका यह कहना घमंडिया सेंस का पर्दाफाश करता है इसका मतलब है कि नरेंद्र मोदी ने ठीक कहा कि यह लोग घमंडिया हैं। इनका कोई आधार नहीं है।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement