1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. बिहार के कटिहार में सड़क हादसा, स्कॉर्पियो ने ट्रक में मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत

बिहार के कटिहार में सड़क हादसा, स्कॉर्पियो ने ट्रक में मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत

 बिहार के कटिहार जिले के कुरसेला थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 23, 2021 12:52 IST
बिहार के कटिहार में सड़क हादसा, स्कॉर्पियो ने ट्रक में मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE बिहार के कटिहार में सड़क हादसा, स्कॉर्पियो ने ट्रक में मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले के कुरसेला थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए। सभी मृतक एक ही परिवार के सगे-संबंधी थे और समस्तीपुर के रहने वाले बताए जाते हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि समस्तीपुर के रोसड़ा के रहने वाले सिद्घि महतो का परिवार एक स्कॉर्पियो पर सवार होकर लड़की के विवाह के लिए कटिहार के फुलवरिया चौक लड़का देखने आए थे।

मंगलवार की सुबह सभी लोग स्कॉर्पियो पर सवार होकर लौट रहे थे कि कुर्सेला पुल पर गाड़ी से चालक का नियंत्रण हट गया और गाड़ी पुल पर खड़े एक ट्रक से जा टकराई।कटिहार के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) अमरकांत झा ने बताया कि इस दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई है, जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

मुख्यमंत्री ​नीतीश कुमार ने बिहार के कुरसेला में हुई दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल लोगों के समुचित इलाज का निर्देश देते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को कटिहार जिले के ही पोठिया थाना क्षेत्र में बालू से लदे एक ट्रक और ऑटो की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई थी जबकि पांच अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। सभी मृतक एक बैंड पार्टी के सदस्य थे।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। बिहार के कटिहार में सड़क हादसा, स्कॉर्पियो ने ट्रक में मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment
womens-day-2021