Sunday, April 28, 2024
Advertisement

7 साल बाद छपरा पहुंचे लालू, एक झलक पाने के लिए बेताब हुए कार्यकर्ता, देखें वीडियो

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद को देखने के लिए भीड़ इस कदर टूट पड़ी की छपरा सर्किट हाउस में मेन गेट का शीशा टूट गया।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Published on: October 26, 2023 12:57 IST
Lalu Prasad, Chapra- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी लालू के छपरा पहुंचने पर उमड़ी भीड़

छपरा : राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह से तैयारियों में जुट गए हैं। इसी सिलसिले में वे बुधवार को छपरा पहुंचे जहां पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया। वे छपरा के तेलपा स्थित पार्टी दफ्तर देखने के बाद सर्किट हाउस पहुंचे और कार्यकर्ताओं से बातचीत की। इस दौरान लालू के साथ एमएलसी  सुनील सिंह, विधायक छोटेलाल राय, मंत्री जितेंद्र राय सहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे। लालू यादव को एक नजर देखने के लिए कार्यकर्ता बेताब नजर आए वही लालू  ने कुछ चुनिंदा लोगों से बातचीत की और पुनः अपने रथ से पटना रवाना हो गए।

Related Stories

सर्किट हाउस के मेन गेट का शीशा चकनाचूर

लालू प्रसाद से मिलने के लिए आरजेडी के कार्यकर्ताओं में काफी होड़ रही। आपस में हुई धक्का-मुक्की में सर्किट हाउस के मेन गेट का शीशा चकनाचूर हो गया। इस घटना में पार्टी का एक कार्यकर्त्ता चोटिल हुआ। लालू प्रसाद ने इस दौरान मीडिया से भी अपनी दूरी बनाए रखी। जानकारी के मुताबिक अपने खराब स्वास्थ्य के चलते लालू प्रसाद ने कम ही लोगों से मुलाकात की। इस दौरान लालू प्रसाद की एक झलक पाने के लिए पब्लिक भी बेताब दिखी।

लालू ने हाथ हिलाकर भीड़ का अभिवादन किया

दरअसल, जैसे ही लालू प्रसाद के आने की खबर मिली, बड़ी तादाद में भीड़ सर्किट हाउस के पास जमा हो गई। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों को भीड़ पर काबू पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। हालांकि कार्यरकर्ताओं का जोश देखकर लालू भी काफी खुश नजर आ रहे थे। लालू ने हाथ हिलाकर कार्यकर्ताओं का अभिवादन भी किया। इस दौरान भीड़ जोर जोर से लालू प्रसाद जिंदाबाद के नारे लगा रही थी।

पुलिसवालों के छूटे पसीने

सर्किट हाउस में जबरन भीड़ अंदर दाखिल होने की कोशिश करने लगी। इस दौरान गेट पर लगा शीशा टूट गया। मौके पर मौजूद पुलिसवालों को हालात पर काबू पाने में पसीने छूट गए। बता दें कि लालू चाहे सत्ता में रहे हों या विपक्ष में, उनकी लोकप्रियता ऐसी है कि वे जहां भी जाते हैं, उन्हें देखने के लिए बड़ी तादाद में लोग जमा हो जाते हैं। और इस बार तो सात साल बाद वे छपरा पहुंचे थे, लिहाजा भीड़ का उमड़ना स्वभाविक है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement