Friday, May 03, 2024
Advertisement

Lalu Yadav : लालू प्रसाद के स्वास्थ्य को लेकर बड़ी खबर, जानिए मीसा भारती ने क्या कहा

Lalu Yadav : मीसा भारती (Misa Bharti) ने कहा- हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू जी से बेहतर कौन जानता है।अपने मनोबल और आप सब की दुआओं की बदौलत लालू जी की स्थिति अब काफी बेहतर है।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar
Updated on: July 08, 2022 15:47 IST
Lalu Prasad- India TV Hindi
Image Source : ANI.TWITTER Lalu Prasad

Highlights

  • दिल्ली के एम्स में चल रहा है लालू का इलाज
  • मीसा भारती ने शेयर की तस्वीर

Lalu Yadav : बिहार (Bihar) के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) की तबीयत में पहले से सुधार आया है।  लालू की बेटी मीसा भारती (Misa Bharti) ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं। दिल्ली एम्स (AIIMS) में लालू प्रसाद का इलाज चल रहा है।  इसकी जानकारी लालू की बेटी मीसा भारती ने दी है। उन्होंने कहा, आप सब की दुआओं और एम्स दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देख-रेख से आदरणीय लालू प्रसाद जी की तबीयत में काफी सुधार है। अब आपके लालू जी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं। सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं। हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू जी से बेहतर कौन जानता है।अपने मनोबल और आप सब की दुआओं की बदौलत लालू जी की स्थिति अब काफी बेहतर है। कृपया अफवाहों पर ध्यान ना दें। साथ बनाए रखें, दुआओं में लालू जी को याद रखें।'

एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली लाया गया

दरअसल डॉक्टरों ने उनके मेडिकल हिस्ट्री को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस के जरिए लालू को एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया है। लालू यादव राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड पर सीढ़ियों से गिर गए थे। इससे उनके दाएं कंधे में फ्रैक्चर हो गया था और कमर में भी चोट आई थी। तेजस्वी यादव ने बताया कि अपने घर में गिरने की वजह से प्रसाद के कंधे समेत तीन जगह ‘फ्रैक्चर’ हो गया है और उनका शरीर ‘जाम’ हो गया है और वह ज्यादा हिल-डुल नहीं पा रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रसाद को सोमवार को तबियत बिगड़ने के बाद पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी पटना के पारस अस्पताल जाकर लालू के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी।

बेहतर इलाज के लिए सिंगापुर ले जाया जा सकता है

राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं और लालू प्रसाद के समर्थकों को दिए संदेश में राबड़ी देवी ने कहा, 'चिंता मत कीजिए, उनका इलाज किया जा रहा है और वह स्वस्थ हो जाएंगे। सब उनके लिए प्रार्थना करें कि वह जल्द स्वस्थ हों।' चारा घोटाला मामलों में जमानत पर रिहा लालू ने पिछले महीने झारखंड उच्च न्यायालय से गुर्दा प्रतिरोपण के लिए विदेश, खासकर सिंगापुर जाने की इजाज़त ली थी। यह पूछे जाने पर कि क्या सिंगापुर जाना संभव होगा, तो तेजस्वी ने कहा कि अगर दो-चार हफ्ते में वह अंतरराष्ट्रीय यात्रा कर सकते हैं तो "हम उन्हें सिंगापुर ले जा सकते हैं।" 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement