Friday, June 21, 2024
Advertisement

'बेटा नहीं हो रहा था तो 9-9 बच्चा पैदा कर दिए', लालू यादव पर पर्सनल हुए CM नीतीश

लोकसभा चुनाव के प्रचार के बीच परिवारवाद का मुद्दा हावी नजर आ रहा है। लालू यादव और राबड़ी देवी के 9 बच्चे पैदा करने पर सीएम नीतीश कुमार ने सार्वजनिक मंच से चौथी बार हमला किया और कहा कि बेटा नहीं हो रहा था तो ज्यादा बच्चे पैदा कर दिए।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 17, 2024 21:18 IST
lalu yadav nitish kumar- India TV Hindi
Image Source : PTI लालू यादव और नीतीश कुमार

लोकसभा चुनाव को लेकर पक्ष और विपक्ष दोनों एक-दूसरे पर हमलावर है। इस बीच आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर लालू यादव को लेकर पर्सनल हो गए और उनके परिवार पर जमकर हमला बोला। नीतीश ने कहा कि लालू यादव को बेटा नहीं हो रहा था, सिर्फ बेटी हो रही थी इसलिए 9-9 बच्चा पैदा कर दिए।

दरअसल, सीएम नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मोतिहारी लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी राधा मोहन सिंह के पक्ष में केसरिया में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लालू यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि भला कोई 9-9 बच्चा पैदा करता है क्या। उनको बेटा नहीं हो रहा था, सिर्फ बेटी हो रही थी, इसलिए 9-9 बच्चा पैदा कर दिए और उसके बाद अब उसको नेता बनाने के लिए दिन रात लगे रहते हैं।

'हम भी राजनीति में हैं लेकिन कभी अपने परिवार को आगे नहीं बढ़ाया'

नीतीश ने आगे कहा, हमलोग भी राजनीति में हैं लेकिन हम लोगों ने कभी अपने परिवार को आगे नहीं बढ़ाया। उनको (लालू यादव को) देखिए, अपने परिवार के लिए कैसे परेशान रहते हैं। भ्रष्टाचार को लेकर लालू परिवार पर हमला बोलते हुए सीएम ने कहा, ''उन लोगों पर कितना मामला है, सब जानता है। दूसरी तरफ इतने दिन तक सत्ता में रहने के बाद भी हम लोगों पर कोई आरोप नहीं लगा है।'' इस दौरान सीएम नीतीश ने कहा कि ये कांग्रेसिया सब क्या बोलेगा, जातीय जनगणना तो हम लोग कराए हैं। वहीं, इस दौरान मीडिया पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा, ''विपक्ष वाले का तो न्यूज चलाते ही हैं, थोड़ा हम लोगों पर भी ध्यान दीजिएगा।''

'लालू की बेटी विदेश से टूरिस्ट बनकर बिहार में आई हैं'

राधामोहन सिंह के पक्ष में आयोजित जनसभा में बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, संजय झा, जनक राम, विजय चौधरी भी मौजूद रहे। जनसभा में सम्राट चौधरी ने कहा कि देश के साथ-साथ बिहार में सुशासन की सरकार है। यही वजह है कि लालू यादव की बेटी विदेश से टूरिस्ट बनकर बिहार में आई हैं और चुनाव लड़ रही हैं।

यह भी पढ़ें-

तेज प्रताप यादव ने जेपी नड्डा को पहचानने से किया इनकार, PM मोदी और BJP पर साधा निशाना

'मीसा और मेरी मां के बीच में वो...', तेज प्रताप ने बताया, क्यों उन्होंने RJD नेता को धक्का देकर फेंका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement