Monday, May 20, 2024
Advertisement

"बीजेपी की हालत टाइट, चुनाव का रिजल्ट...", तेजस्वी यादव का दावा, PM मोदी के रोड शो पर भी कसा तंज

Lok Sabha Elections 2024: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि वे लोग कभी काम और मुद्दों की बात नहीं करते। बीजेपी को बताना चाहिए कि प्रधानमंत्री मोदी ने 10 साल में कितनी नौकरियां दी हैं।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: May 09, 2024 7:55 IST
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव- India TV Hindi
Image Source : PTI आरजेडी नेता तेजस्वी यादव

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के रण में आए दिन राजनीतिक बयानबाजियां चल रही हैं। इसी कड़ी में बिहार के पूर्व डिप्‍टी सीएम तेजस्वी यादव ने एक बार फिर बीजेपी को निशाने पर लिया है। पटना एयरपोर्ट पर बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि वे लोग कभी काम और मुद्दों की बात नहीं करते। चार चीजें असंभव हैं, पहला- सूर्य का पश्चिम से उगना, दूसरा- रेगिस्तान में मछली पकड़ना, तीसरा-आसमान में पेड़ उगाना और चौथा- बीजेपी के लोगों से काम की बात करना।

"अमीर-अमीर होता जा रहा है..."

उन्होंने कहा कि बीजेपी को बताना चाहिए कि प्रधानमंत्री मोदी ने 10 साल में कितनी नौकरियां दी हैं। अमीर-अमीर होता जा रहा है और गरीब-गरीब होता रहा है, आखिर ऐसा क्यों। देश की अर्थव्यवस्था क्यों खराब और चौपट होती जा रही है। ये शिक्षा-चिकित्सा की बात कभी नहीं करते हैं। बीजेपी पर हमला तेज करते हुए उन्होंने कहा कि ये हिंदू, मंदिर-मस्जिद, पाकिस्तान, कश्मीर.... इधर-उधर की बात करते हैं। बीजेपी के लोगों ने देश के किसान, नौजवान के भलाई की कोई बात नहीं की है।

"पीएम मोदी एयर शो करें या फिर रोड शो..."

प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी एयर शो करें या फिर रोड शो, हम जॉब शो करेंगे। अभी तीन फेज का चुनाव हुआ है, इसी में बीजेपी का हालात खराब है, अभी 4 फेज बचा हुआ है। बीजेपी की हालत टाइट है, चुनाव का रिजल्ट चौंकाने वाला होगा। सत्ता से बीजेपी को भगाने के लिए लोग तैयार बैठे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 मई को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो करेंगे।

व्हीलचेयर पर अस्पताल पहुंचे तेजस्वी

बता दें कि लोकसभा चुनाव के धुआंधार प्रचार के बीच तेजस्वी यादव की तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आई थी। उनके कमर का दर्द बढ़ता जा रहा है। वे सोमवार देर रात पटना के IGIMS हॉस्पिटल जांच और इलाज के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्हें गाड़ी से अस्पताल में व्हीलचेयर पर लाया गया। (IANS)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement