Sunday, April 28, 2024
Advertisement

VIDEO: भागलपुर में ट्रेन के पहिए से निकलने लगा धुंआ, फैलते देख स्टेशन पर मचा हड़कंप

ट्रेन के एक बोगी में चक्के के पास से तेज धुंआ बाहर निकलने लगा, जिससे सुलतानगंज रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मच गया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: June 18, 2023 15:03 IST
ट्रेन के पहिए से निकलने लगा धुंआ- India TV Hindi
ट्रेन के पहिए से निकलने लगा धुंआ

बिहार में भागलपुर के पास सुल्तानगंज रेलवे स्टेशन पर मालदा किउल इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन से अचानक धुंआ निकलने लगा। ट्रेन के एक बोगी में चक्के के पास से तेज धुंआ बाहर निकलने लगा, जिससे हड़कंप मच गया। इसकी जानकारी रेलवे के कर्मियों को दी गई, जिसके बाद रेलवे कर्मियों की टीम आरपीएफ के साथ मौके पर पहुंची और ट्रेन की उस बोगी से सभी यात्रीयों को निकालकर अग्निशामक यंत्र की मदद से धुंए को बंद किया गया।

ब्रेक बाइंडिंग से धुंआ निकला

यह घटना 11 बजकर 14 मिनट पर हुई। इसके कारण करीब 18 मिनट तक सुलतानगंज स्टेशन पर ट्रेन रुकी रही। रेलवे की ओर से बताया गया कि ट्रेन में आग नहीं लगी थी, बल्कि ब्रेक बाइंडिंग से धुंआ निकला था। मालदा किउल इंटरसिटी ट्रेन की बोगी नंबर- 193427 में चक्के के पास तेज धुंआ निकलता दिखा।

बता दें कि ओडिशा के बालासोर में हुए भीषण ट्रेन हादसे के बाद जब भी रेल दुर्घटना की खबर सामने आती है, तो लोगों की रुह कांप जाती है। कुछ दिन पहले भागलपुर रेलवे स्टेशन के वीआईपी वेटिंग रूम में आग लगी थी। हालांकि, किसी की जान नहीं गई।

  - रिपोर्ट/सुशील

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement