Friday, May 03, 2024
Advertisement

बिहार: जीजा के साथ घूमने निकली थी साली, युवक करने लगे बदतमीजी, फिर जो हुआ...

बिहार के मोतिहारी में जीजा के साथ बाइक पर घूमने निकली साली को अपराधियों ने गोली मार दी। युवती को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: April 20, 2024 8:29 IST
घायल खुशबू- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV घायल खुशबू

मोतीहारी: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में जीजा के साथ घूमने गई साली को अपराधियों ने गोली मार दी। बताया जा रहा है कि युवती अपने जीजा के साथ बाइक पर बैठकर जा रही थी तभी विपरीत दिशा से बाइक सवार दो युवक आए और उसका दुपट्टा खींचने लगे। विरोध करने पर अपराधियों ने उसे गोली मार दी। गोली लगने से युवती घायल हो गई जिसे मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

छेड़छाड़ का विरोध करने पर मारी गोली

मिली जानकारी के अनुसार, पूर्वी चंपारण जिले के कुण्डवाचैनपुर थाना क्षेत्र में जीजा के साथ बाइक पर घूम रही लड़की को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया। गोली लगने के बाद लड़की जमीन पर गिर गई। इसके बाद जीजा ने शोरगुल किया तो स्थानीय लोग पहुंचे। वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। मामला  कुंडवा चैनपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत बलुआ हसनपुर गांव का बताया जा रहा है। घायल लड़की बलुआ की रहने वाली है जिसका नाम खुशबू कुमारी(20 वर्ष) है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

 घायल युवती को परिजन इलाज के लिए ढाका रेफरल अस्पताल ले गए जहां नाजुक स्थिति को देखते हुए मोतिहारी रेफर कर दिया गया है। मोतीहारी के एक निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। कुंडवा चैनपुर थानाध्यक्ष राकेश कुमार राय ने घटना के बारे में बताया कि मामले में सभी पहलुओं पर जांच हो रही है। जल्द ही घटना में संलिप्त अपराधी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल अपराधियों का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है। 

रिपोर्ट- अरविंद कुमार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement