Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

मोतिहारी: चलती कार में लगी आग, पति-पत्नी ने कूद कर बचाई जान; VIDEO

बिहार के मोतिहारी में एक घोड़ासहन थाना इलाके में एक कार में अचानक आग लग गई। आग इतनी तेजी से पूरी कार में फैली कि उसमें सवार पति-पत्नी को कूद कर जान बचानी पड़ी। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: December 25, 2023 10:12 IST
motihari- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB मोतिहारी में धू धू कर जलती रही कार

बिहार के मोतिहारी जिले के घोड़ासहन थाना क्षेत्र में कल एक चलती कार में अचानक आग लग गई। इससे पहले कार में सवार पति पत्नी कुछ समझ पाते, तब तक कार में बुरी तरह आग लग चुकी था। जिसके बाद पती-पत्नी ने जलती कार से कूदकर अपनी जान बचाई। कार में आग लगने की जैसे ही सूचना मिली तो मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची और आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक कार जल कर खाक हो चुकी थी। इस जलती कार का एक वीडियो भी सामने आया है।

पति-पत्नी ने कार से कूदकर बचाई जान

इस घटना में प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के घोड़ासहन प्रखंड क्षेत्र के झरोखर पंचायत की मुखिया मीरा देवी के बेटे और बहु अपने निजी कार्य से मोतिहारी गए थे। यहां से रविवार की शाम वे दोनों घर लौट रहे थे। तभी ढाका-घोड़ासहन रोड में करसहिया गांव में स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के पास उनकी मारुति स्विफ्ट कार में आग लग गई। वे दोनों जब तक गाड़ी में लगी आग को समझते तबतक आग की लपटें बहुत तेज हो चुकी थीं। जिसके बाद मुखिया पुत्र प्रभात कुमार(30) और बहु पूजा देवी ने जलती कार से कूद कर अपनी जान बचाई। ये गाड़ी खुद मुखिया पुत्र प्रभात कुमार चला रहे थे।

आज पर काबू पाने से पहले ही खाक हुई कार

झरोखर पंचायत की मुखिया मीरा देवी के पुत्र ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को अपने निजी कार्यों से मोतिहारी गए थे। जहां से लौटने के दौरान ढाका-घोड़ासहन रोड में करसहिया गांव के पास सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया के समीप एकाएक चलती कार में आग लग गई, जिसके बाद कार से किसी तरह अपनी और अपनी पत्नी को बाहर निकाला। फिर उन्होंने अग्निशमन दल को फोन पर सूचना दी, जिसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची। लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक कार जल कर खाक हो गई।

(रिपोर्ट- अरविंद कुमार)

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement