1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. न्‍यूज
  5. बिहार में स्कूली बस दुर्घटनाग्रस्त, 20 घायल; सभी बच्चे खतरे से बाहर

बिहार में स्कूली बस दुर्घटनाग्रस्त, 20 घायल; सभी बच्चे खतरे से बाहर

गेहलौर सहायक थाना के प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए मगध मेडिकल कलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों ने सभी घायलों को खतरे से बाहर बताया है। 

IANS IANS
Published on: December 08, 2018 12:49 IST
बिहार में स्कूली बस दुर्घटनाग्रस्त, 20 घायल; सभी बच्चे खतरे से बाहर- India TV Hindi
बिहार में स्कूली बस दुर्घटनाग्रस्त, 20 घायल; सभी बच्चे खतरे से बाहर

गया (बिहार): बिहार के गया जिले में शनिवार सुबह स्कूली बच्चों को लेकर पिकनिक पर निकली बस सड़क किनारे पलट गई, जिसमें 15 बच्चों सहित लगभग 20 लोग घायल हो गए। सभी बच्चे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। 

पुलिस के अनुसार, बिहार के रोहतास जिले के चेनारी स्थित संत प्लस इंग्लिश स्कूल के 20 से 22 बच्चों को लेकर पिकनिक पर निकली बस गेहलौर और बंशीबिगहा के बीच दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में 15 बच्चों सहित कुल 20 लोग घायल हो गए। 

गेहलौर सहायक थाना के प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए मगध मेडिकल कलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों ने सभी घायलों को खतरे से बाहर बताया है। 

उन्होंने बताया कि बस में 20 छात्रों के साथ स्कूल के निदेशक, प्राचार्य और शिक्षक सवार थे। इनमें से भी कई लोगों को चोटें आई है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। News News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X