1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. न्‍यूज
  5. बगावत के बाद निशाने पर आए तेज प्रताप, मिली गोली मारने की धमकी

बगावत के बाद निशाने पर आए तेज प्रताप, मिली गोली मारने की धमकी

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे और आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 03, 2019 8:04 IST
बगावत के बाद निशाने पर आए तेज प्रताप, मिली गोली मारने की धमकी- India TV
बगावत के बाद निशाने पर आए तेज प्रताप, मिली गोली मारने की धमकी

नई दिल्ली: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे और आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। तेज प्रताप के अलावा उनके पीए को भी फोन पर धमकाया गया जिसे लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। हालांकि धमकी के पीछे कौन है, इसका पता अभी तक नहीं चला है।

पटना के सचिवालय पुलिस थाने में मंगलवार शाम इस बाबत एफआईआर दर्ज की गई है। एफआईआर के मुताबिक़ तेज प्रताप यादव और उनके पीए को फोन पर धमकी मिली है। धमकी देने वाले शख़्स ने पहले गालियां दी और फिर गोली मारने की धमकी दी।

सवाल ये है कि क्या इस धमकी और तेज प्रताप की बगावत का कोई कनेक्शन है क्योंकि नए मोर्चे का ऐलान करते वक्त तेज प्रताप यादव ने कई लोगों को अपने निशाने पर लिया था। तेज प्रताप ने यहां तक कह दिया था कि तेजस्वी के साथ कुछ ऐसे लोग भी हैं जो उन्हें ना सिर्फ बरगला रहे हैं बल्कि दोनों भाइयों और लालू परिवार के बीच दरार डालना चाहते हैं।

बता दें कि बिहार में सीट बंटवारे से नाराज तेज प्रताप ने लालू-राबड़ी मोर्चा पार्टी का ऐलान किया था। तेज प्रताप यादव ने लालू-राबड़ी मोर्चे को लॉन्च करते हुए कहा कि हमने लोकसभा की दो सीटों की मांग की थी जो पूरा नहीं हुआ है। तेज प्रताप यादव ने कहा कि हमें शिवहर और जहानाबाद लोकसभा सीट चाहिए, ताकि हमारे कार्यकर्ता इन सीटों पर चुनाव लड़ सकें।

तेज प्रताप यादव ने कहा कि अपनी माताजी राबड़ी देवी को सारण सीट से लड़ने को कहेंगे। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो वह इस सीट से निर्दलीय लड़ेंगे और चुनाव जीतेंगे। तेज प्रताप यादव ने कहा कि उन्होंने अपनी मांगें तेजस्वी यादव और लालू यादव को बता दी है। फिलहाल लालू के बेटे के नए मोर्चे के ऐलान से इस धमकी का कोई संबंध है या नहीं और तेज प्रताप को मिली धमकी के पीछे कौन है इसका पता अब बिहार की पुलिस को लगाना है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X