Thursday, May 02, 2024
Advertisement

लाठीचार्ज में मारे गए बीजेपी नेता के बेटे का बड़ा दावा, बिहार पुलिस बना रही पिता की बीमारी कबूलने का दबाव

पटना में बिहार सरकार के खिलाफ भाजपा के प्रदर्शन के दौरान मारे गए बीजेपी कार्यकर्ता विजय सिंह के बेटे ने दावा किया है कि पुलिस उनके ऊपर पिता की बिमारी की बात कबूल करने का दबाव बना रही है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: July 16, 2023 9:22 IST
BJP leader vijay singh- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO पटना में पुलिस के लाठीचार्ज में बीजेपी नेता विजय सिंह की गई थी जान

पटना में भाजपा के प्रदर्शन के दौरान मारे गए बीजेपी कार्यकर्ता विजय सिंह के परिजनों ने पटना पुलिस पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। विजय सिंह के पुत्र भोला शंकर सिंह ने मीडिया को बताया कि पटना पुलिस लगातार उन पर दबाव बना रही है। भोला शंकर का कहना है कि बिहार पुलिस कभी फोन करके तो कभी उनके घर आकर उन्हें मानसिक रूप से टॉर्चर कर रही। पुलिस उनके ऊपर इस बात को लेकर दबाव बना रही है कि वह अपने पिता के बीमारी की बातों को कबूल कर लें। 

"दिल की बीमारी का दवाब बना रही पुलिस"  

बिहार सरकार के खिलाफ पटना में कथित तौर पर पुलिस के लाठीचार्ज में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ता के बेटे ने मीडिया के सामने दावा किया कि पुलिस उन पर दबाव बना रही है कि वह किसी तरह से यह कह दें कि उनके पिता को दिल की बीमारी थी। जबकि उनके पिताजी पूरी तरह से स्वस्थ थे। उन्होंने कभी भी किसी डॉक्टर का कोई जांच का सहारा नहीं लिया। मारे गए बीजेपी नेता विजय सिंह के बेटे ने कहा कि पटना पुलिस का रवैया कतई सही नहीं है। उन्होंने कहा कि विपदा की इस घड़ी में पुलिस का यह रवैया किसी तरह से सही नहीं है। 

"मुख्यमंत्री पर 302 का मुकदमा चलना चाहिए"
इधर पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे पूर्व सांसद एवं लोजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अरुण कुमार ने पीड़ित परिजनों पर पटना पुलिस के दबाव की निंदा करते हुए कहा कि ऐसे ही समर्पित कार्यकर्ताओं की वजह से हमारा लोकतंत्र बचा हुआ है। लोजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार तिकड़म कर सत्ता में बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पर 302 का मुकदमा चलना चाहिए। साथ ही साथ उन्होंने सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल की पिटाई की भी निंदा करते हुए उनके विशेषाधिकार के हनन का मामला बताया है। 

(रिपोर्ट- मुकेश)

ये भी पढ़ें-

आधे हिंदुस्तान पर मंडरा रही आसमानी आफत, देश के 20 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

राजस्थान: जोधपुर में महिला के चक्कर में युवक को बेरहमी से पीटा, हॉकी, लाठी और बेसबॉल बैट से तोड़ी हड्डियां; VIDEO
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement