Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'नीतीश कुमार हमारे अभिभावक, पीएम मोदी के छुए पैर', तेजस्वी यादव ने साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने अपने बयान में नीतीश कुमार को लेकर कहा कि मैंने एक तस्वीर देखी जहां नीतीश कुमार पीएम मोदी के पैर छूते दिख रहे हैं। वो हमारे अभिभावक के जैसे हैं। मुझे नहीं लगता कि मुख्यमंत्री होने का जितना अनुभव उनके पास है, उतना किसी और के पास है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: April 07, 2024 20:01 IST
RJD leader Tejashwi Yadav says Nitish Kumar touched the feet of Prime Minister Narendra Modi- India TV Hindi
Image Source : ANI तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशान

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर चुनावी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। राजनीतिक पार्टियों व नेताओं द्वारा बयानबाजियां की जा रही हैं और चुनावी प्रचार भी किए जा रहे हैं। इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के जबलपुर चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे। इससे पहले आज पीएम मोदी बिहार के नवादा जिले में और पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में पहुंचे थे। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर चुनाव-प्रचार सभी दलों द्वारा किया जा रहा है। इस बीच राजद के नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आज मैंने एक तस्वीर देखी, जिसमें नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छू रहे थे। 

'नीतीश कुमार ने छूए पीएम मोदी के पैर'

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा यह देखकर बहुत दुख हुआ हमें। क्या हो गया है यह? नीतीश कुमार हमारे अभिभावक हैं। नीतीश कुमार जितना अनुभवी कोई दूसरा मुख्यमंत्री नहीं है। लेकिन वह प्रधानमंत्री के पैर छू रहे हैं। बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री के बयान को लेकर कहा था कि भाजपा के नेता अपने आपको क्या भगवान समझते हैं। उनका विरोध करना मतलब भगवान का विरोध करना है। दरअसल तेजस्वी यादव पटना में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने दावा किया किया कि जनता के असंतोष और लोकसभा चुनाव पर इसके संभावित प्रभाव ने प्रधानमंत्री मोदी को डरा दिया है। 

भाजपा पर बरसे तेजस्वी यादव

दरअसल बिहार के नवादा जिले में पीएम मोदी ने अपनी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि कांग्रेस और उनके सहयोगी दल सनातन विरोधी हैं। इसपर पटना में जब तेजस्वी यादव से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का बयान अशोभनीय है। नीतीश कुमार ने कहा कि ये बात सभी जानते हैं कि मेरे घर के परिसर में एक छोटा मंदिर है, जहां मेरे परिवार के सभी सदस्य पूजा करते हैं। यह कोई दिखावा करने की चीज नहीं है। उन्होंने कहा कि जब भी कोई भाजपा का विरोध करता है तो उसे विधर्मी करार दिया जाता है। भगवान सब देख रहे हैं। सबको वहीं जाना है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement