Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

बीडीओ साहब ने अपनी बेगम को रखने से किया इनकार, कुछ दिन पहले जीजा के साथ हुई थी फरार

सीतामढ़ी के नानपुर प्रखंड के बीडीओ आबिद हुसैन ने आरोप लगाए हैं कि उनकी पत्नी नासरीन बेगम अपने जीजा के साथ प्रेम संबंधों के बाद घर से भाग गई थी। ये आरोप लगाते हुए बीडीओ ने पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कराया और अपने साथ रखने से मना कर दिया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: September 01, 2023 20:52 IST
sitamarhi BDO- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बीडीओ आबिद हुसैन और उनकी पत्नी नासरीन बेगम

सीतामढ़ी के नानपुर प्रखंड के बीडीओ आबिद हुसैन इन दिनों चर्चा में हैं। चर्चा इस बात को लेकर है कि आबिद हुसैन ने अपनी पत्नी के खिलाफ सीतामढ़ी के नानपुर थाने में एक केस दर्ज कराया था। यह केस 5 अगस्त को दर्ज कराया गया था, जिसमें बीडीओ ने अपनी पत्नी नासरीन बेगम पर आरोप लगाया था कि वो अपने जीजा के साथ प्रेम प्रसंग को लेकर अपने घर से भाग गई और घर में रखे जेवर और पैसे भी साथ लेकर चलती बनी। इस मामले को लेकर अब कई नए तथ्य सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि बीडीओ अपनी पत्नी को अपने साथ रखने को तैयार नहीं थे।

बीडीओ ने पत्नी को साथ रखने से किया इनकार

जानकारी मिली है कि परिवार वालों के द्वारा इस मामले को लेकर जब पहल की गई तब बीडीओ आबिद हुसैन ने अपनी पत्नी को उनके रिश्तेदार के साथ नानपुर स्थित अपने घर बुलाया था। लेकिन बात नहीं बन सकी। इस दौरान बीडीओ और उसके घर वालों को यह कहा गया कि वो अपनी पत्नी को अपने साथ नहीं रख सकते। उसकी पत्नी उसके भाई के साथ उसके गांव पर रहेगी। इस मामले को लेकर बीडीओ और उसकी पत्नी में फिर विवाद हुआ, जिसके बाद वो अपने रिश्तेदार के साथ वापस लौट गई। पत्नी के वापस लौटते हुए बीडीओ ने स्थानीय थाने में केस दर्ज करा दिया। 

पत्नी ने भी बीडीओ के खिलाफ कराया केस दर्ज
इधर दूसरी ओर बीडीओ के खिलाफ भी उनकी पत्नी ने बेतिया के महिला थाने में केस दर्ज कराया है। जिसमें उसने बीडीओ आबिद हुसैन पर मारपीट करने, दहेज प्रताड़ना और अपने भाई के साथ रहने को लेकर दबाव बनाए जाने का जिक्र किया है। इस मामले में सबसे दिलचस्प पहलू यह है कि जब पुलिस ने मामले की जांच को लेकर बीडीओ को बेतिया के महिला थाने बुलाया तब इस मामले में बीडीओ आबिद हुसैन ने कहा कि उसने थाने में झूठा केस अपनी पत्नी के खिलाफ दर्ज कराया था जो उनके बचाव में था। वो अब केस वापस लें लेंगे। इधर दूसरी ओर बीडीओ की पत्नी नासरिन बेगम के जीजा ने इस मामले को लेकर सीतामढ़ी के एसपी मनोज कुमार तिवारी को एक आवेदन देकर मामले की निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग की है। 

मामले में जीजा की हुई एंट्री
नासरीन के जीजा ने कहा है कि बीडीओ ने ना सिर्फ झूठा मुकदमा दर्ज कराया है, बल्कि फोन पर उनको जान से मार देने की धमकी भी दी है। जिसका सबूत उनके पास है। बीडीओ के बुलाने पर समझौते के मकसद से वो उनकी पत्नी के साथ नानपुर बीडीओ के आवास पर पहुंचे थे। जिसका पूरा प्रमाण उनके पास है। गौरतलब है कि बीडीओ आबिद हुसैन ने ढलती उम्र यानी तकरीबन 50 साल की उम्र में नासरीन बेगम से निकाह किया था। जब वे पूर्वी चंपारण के ढाका में बीडीओ पद पर पदस्थापित थे, तब उनकी शादी नासरीन बेगम से 11 जून 2022 को बेतिया में हुई थी। लेकिन शादी के बाद बीडीओ अपनी पत्नी को साथ रखने को तैयार नहीं थे जिसकी वजह से दोनों के बीच लगातार विवाद बढ़ता जा रहा था।

(रिपोर्ट- सौरभ, सीतामढ़ी)

ये भी पढ़ें-

सीएम शिवराज ने सीधी को दी मेडिकल कॉलेज की सौगात, 100 MBBS सीट की है क्षमता

सांसद कौशल किशोर के घर हुए मर्डर में बड़ा खुलासा, जुए के पैसों को लेकर हुआ विवाद और चल गई गोली; 3 गिरफ्तार  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement